करण जौहर के लोकप्रिय टॉक शो, कॉफी विद करण का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार रहता है । डिज्नी + हॉटस्टार के हॉटस्टार स्पेशल्स पर स्ट्रीम हुआ कॉफी विद करण सीजन 7 ओटीटी प्लेटफ़ोर्म पर सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला शो साबित हुआ । इसी के साथ करण जौहर ने शो के आठवें सीजन को भी अनाउंस कारा दिया । कॉफी विद करण, शो के दौरान सेलेब्स से पूछे जाने वाले सवाल, रैपिड फायर राउंड और गेम्स के अलावा शो में विजेता को मिलने वाला गिफ़्ट हैंपर लोगों की जिज्ञासा बढ़ाता है । और अब फ़ाइनली करण जौहर ने कॉफी विद करण में विजेता को मिलने वाले प्रीमियम गिफ़्ट हैंपर से पर्दा हटा दिया है ।

Koffee With Karan 7:  करण जौहर ने फ़ाइनली विजेता को मिलने वाले प्रीमियम गिफ़्ट हैंपर को किया अनबॉक्स ; मार्शल स्पीकर से लेकर बेशक़ीमती ज्वैलरी- देखें वीडियो

कॉफी विद करण का बेशक़ीमती गिफ़्ट हैंपर

शो के प्रतिष्ठित होस्ट, करण ने कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के शानदार हैंपर के कंटेंट्स से पर्दा उठा दिया है । यहां करण ने उन प्रोडक्ट्स को रिवील किया है जो सीजन 7 के रैपिड फायर राउंड के हैम्पर विजेताओं को मिले ।

कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के विजेता को मिले गिफ़्ट हैंपर में शामिल है- त्यानी ज्वैलरी, मार्शल एक्टन II स्पीकर्स, ऑडी एस्प्रेसो मोबाइल, अमेज़न इको शो 10, वाहदम टी एंड टी मेकर सेट, न्यूहॉस चॉकलेट्स कलेक्शन डिस्कवरी बॉक्स, बॉम्बे स्वीट शॉप, खोया स्वीट, 28 बेकर स्ट्रीट, कॉफी विद करण मग और कई और शानदार उपहार इस लिस्ट में शामिल है।