इस हफ़्ते यानि 14 अक्टूबर को बॉक्स ऑफ़िस पर 3 फ़िल्में रिलीज़ हुई । आयुष्मान ख़ुराना की डॉक्टर जी, परिणिती चोपड़ा और हार्डी संधू की कोड नेम तिरंगा और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ हुई कांतारा का हिंदी डब्ड वर्जन । रिलीज़ के पहले दिन जहां परिणिती अपने लिए दर्शक जुटाने में नाकाम रही वहीं आयुष्मान ख़ुराना की डॉक्टर जी ने ठीक ठाक शुरुआत की । लेकिन इन सभी में कांतारा इस दौड़ में सबसे आगे रही ।

 Box Office: आयुष्मान ख़ुराना की डॉक्टर जी और कांतारा ने ओपनिंग डे पर की अच्छी शुरुआत ; दर्शक जुटाने में नाकाम हुई परिणीति चोपड़ा की कोड नेम: तिरंगा

डॉक्टर जी और कांतारा 

आयुष्मान ख़ुराना और रकुल प्रीत सिंह की डॉक्टर जी ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन कुल 3.87 करोड़ रु की कमाई की । हालांकि फ़िल्म को मिली ए रेटिंग के कारण फ़िल्म को सीमित संख्या में दर्शक मिले और आगे भी मिलेंगे । डॉक्टर जी का ओपनिंग डे कलेक्शन आयुष्मान की पिछली फिल्म अनेक से कहीं बेहतर है । उम्मीद जताई जा रही है कि, पॉज़िटिव वर्ड ऑफ़ माउथ और फ़िल्म को मिले मिक्स रिव्यूज के कारण फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है ।

वहीं परिणीति चोपड़ा की  कोड नेम तिरंगा अपनी रिलीज़ के पहले दिन सिर्फ़ 15 लाख रु कमा पाई । यह कलेक्शन उम्मीद से काफ़ी कम साबित हुआ ।

लेकिन इन दो फ़िल्मों के बीच कन्नड़ भाषा की फ़िल्म कांतारा का हिंदी डब वर्जन लोगों को थिएटर तक लाने में कामयाब हो रहा है । फ़िल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 1.27 करोड़ रु कमाए । ऋषभ शेट्टी और सप्तमी गौड़ा की कांतारा ने दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है । बता दें कि कांतारा कर्नाटक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बनकर उभरी है ।