हमें फिल्मों से ब्रेक मिल सकता है लेकिन अनिल कपूर को कभी नहीं मिलेगा । ऊर्जा, वाइब, सैस और बहुत कुछ अनिल कपूर ने अपने सबसे पसंदीदा और यादगार सॉन्गएक लड़की को देखा तो ऐसा लगाको रिक्रिएट किया । अनिल कपूर ने नॉर्वेजियन समूह 'क्विक स्टाइल' के साथ अपने यादगार सॉन्गएक लड़की को देखा तो ऐसा लगाको रीक्रिएट किया ।

अनिल कपूर ने अपने यादगार सॉन्ग ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ पर नॉर्वेजियन ग्रुप 'क्विक स्टाइल' को फ़नी अंदाज़ में सिखाए डांस स्टेप

अनिल कपूर का रीक्रिएशन 

इस वीडियो में, अनिल लड़कों को एक मनोरंजक कोरियोग्राफी का पालन करने के लिए नेतृत्व करते हुए दिखाई दे रहे हैं । समूह के सदस्यों में से एक को एक सुंदर 'लडकी' की नकल करते हुए लड़कों के पास से गुजरते हुए देखा जा सकता है, जबकि लड़के उसे स्लो-मो में देखते हैं जब वह गुजरता है । अनिल अपनी निगाहों को दूसरी तरफ घुमाते हुए दिखाई देते हैं और क्विक स्टाइल अपने मास्टर जी को उनके ग्रूवी स्टाइल में फॉलो करते हैं । अनिल कपूर सहित सभी लड़कों को हवाई शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है ।

क्विक स्टाइल ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता अनिल के साथ अद्भुत वीडियो शेयर कर लिखा, “हमेशा अनुभवी को सुनें<span

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, साल 2022 में जुगजुग जियो और थार में नज़र आ चुके अनिल जल्द ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर, रणबीर कपूर स्टारर एनिमल में नज़र आएंगे । इसके अलावा अनिल नो एंट्री के सीक्वल में भी नज़र आएंगे ।