प्यार, परिवार, शादी के इर्द-गिर्द चल रही बातचीत के एक मनोरंजक सीजन के बाद, हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7के अपने फिनाले एपिसोड में पूरी तरह से गेम को बदल देता है। चैट शो के इस एपिसोड में इंफ्लूएंसर यूनिवर्स के चार स्पेशल गेस्ट आइकोनिक होस्ट करण जौहर के साथ कॉन्वर्सेशन करते दिखाई देंगे। जिसमें  सोशल मीडिया सेंसेशन तन्मय भट्ट और दानिश सैत के साथ-साथ लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला और निहारिका एनएम को काउच पर स्पॉट किया जाएगा। कॉफी विद करण अवार्ड्स को जज करने के लिए चारों एक साथ आते हैं, जबकि सीजन के हंसी, मस्ती और एक्सप्लोसिव बिहाइन्ड द सीन सीक्रेट्स का एक हिलेरियस एपिसोड पेश करते हैं ।

 Koffee-With-Karan-7_-Karan-Johar-reveals-Ranveer-Singh-and-he-are-fashion-buddies-says-we-constantly-text-each-other

करण जौहर और रणवीर सिंह 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री  में करण जौहर का कौशल निर्देशक, निर्माता और चैट-शो होस्ट होने से काफी ऊपर है। उन्हें एक मेल फैशनिस्टा के रूप में भी जाना जाता है, इंडस्ट्री में ये टाइटल कुछ और मेल एक्टर्स के पास भी हैं। ऐसे में आखिर में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ फैशनिस्टा टाइटल साझा करने के बारे में खुलकर बात की, जो कपड़ों की बात आने पर किसी भी रूल बुक को फॉलो नही करने के लिए पापुलर हैं।

 होस्ट करण जौहर ने कहा, “रणवीर और मैं पूरे फैशन बडीज हैं । हम लगातार एक-दूसरे को यह कहते हुए टेक्स्ट करते हैं कि आपका वो लुक किलिंग था । यह तब उस प्वाइंट पर पहुंच गया जब हमें एहसास हुआ कि केवल हम ही एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते हैं बाकि दूसरा कोई इसकी जहमत भी नही करता ।