बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने बिना किसी गॉडफ़ादर के फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है । अपने दम पर अपनी पहचान बनाने वाले जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे टाइगर श्रॉफ को भी यही सिखाया । टाइगर श्रॉफ़ ने भी अपना स्टारडम अपनी काबिलियत पर हासिल किया । टाइगर श्रॉफ़ अपनी पीढ़ी के सबसे बेहतरीन एक्शन और डांसिंग अभिनेता में से एक है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में जैकी श्रॉफ़ ने अपने बेटे टाइगर के स्टारडम पर खुलकर बात की ।

EXCLUSIVE: टाइगर श्रॉफ की ये फ़िल्म जैकी श्रॉफ के दिल के बेहद करीब है, बेटे के स्टारडम पर कहा- “मैंने उसे कभी मेरा बेटा कहकर प्रमोट नहीं किया, लेकिन उसने मुझे एक नई पहचान दी- टाइगर के डैडी”

जैकी श्रॉफ को पसंद है टाइफ़र श्रॉफ़ की ये फ़िल्म

इंटरव्यू के दौरान जब जैकी से पूछा गया कि, उन्हें टाइगर को पहली बार फ़िल्मी पर्दे पर दे्खकर कैसा लगा और टाइगर की कौनसी फ़िल्म उनके दिल के सबसे ज्यादा करीब है । इस पर जैकी ने कहा, “निश्चितरूप से हीरोपंती मेरी सबसे फ़ेवरेट फ़िल्म है । मुझे मेरे बच्चे को पहली बार पर्दे पर देखकर बहुत अच्छा लगा । उसका वो कॉलर और बांसुरी वाला स्टाइल मुझे बहुत पसंद आया । ज़ाहिर तौर पर मैंने उसे कभी भी मेरा बेटा कहकर प्रमोट नहीं किया इसलिए जब उसकी फ़िल्म पहली बार देखी तो मुझे बहुत अच्छा लगा ।

मुझे अच्छा लगा जो काम में मुश्किल से कर पाया उसने बहुत ही सहजता से कर दिया । हीरोपंती में उसने प्रकाश राज जैसे नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्‍टर के सामने परफॉर्म किया ये अपने आप में बहुत बड़ी बात है । उस सीन में उसने बिना बोले जो एक्टिंग की बहुत प्रभावपूर्ण थी क्योंकि ख़ामोश रहकर एक्टिंग करना बहुत मुश्किल होता है । उसने उस फ़िल्म में डांस अच्छा किया, फ़ाइट अच्छी की । और इस फ़िल्म के बाद सब मम्मियां बोलने लगी की ये देखो ये टाइगर श्रौफ के डैडी हैं । तो इस तरह उसने मुझे एक नई पहचान दी ।”

वर्क फ़्रंट की बात करेण तो टाइगर जल्द ही कृति सेनन के साथ फ़िल्म गणपत में नजर आएंगे । वहीं जैकी ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज़ हो चुकी फ़िल्म अतिथी भूतो भव में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं । इस फ़िल्म में जैकी के साथ प्रतीक गाँधी और शर्मिन सेहगल भी लीड रोल में नज़र आएंगे ।