करण जौहर एक बार फ़िर अपने लोकप्रिय और कथितरूप से विवादित चैट शो, कॉफी विद करण के सातवें सीजन के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ होने वाले इस चैट शो में करण जौहर बॉलीवुड सेलेब्स से फ़न सवाल करते हैं जो कई बार विवाद का कारण बन जाते हैं । कॉफी विद करण का सबसे चर्चित सेगमेंट है इसक रैपिड फ़ायर जिसमें करण सेलेब्से से चंद मिनट/सेकेंड में कुछ ऐसे दिलचस्प सवाल पूछते हैं जिसका जवाब उन्हें तुरंत देना होता है । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में करण जौहर ने इसी रैपिड फ़ायर सेगमेंट पर होने वाले विवादों को लेकर खुलकर बात की और कहा कि मैं खुद अपने शो को सीरियसली नहीं लेता तो आप क्यों ले रहे हो ।

Koffee With Karan 7 EXCLUSIVE: अपने चैट शो के सिग्नेचर रैपिड-फायर सेगमेंट को लेकर आलोचनाएं झेल चुके करण जौहर ने कहा, “मैं खुद अपने शो को सीरियसली नहीं लेता तो आप क्यों ले रहे हो”

कॉफी विद करण को लेकर करण जौहर ने झेली आलोचनाएं

क्या आपको लगता है कि रैपिड फ़ायर की वजह से आपके शो के कई अच्छे और गंभीर हिस्से धूमिल हो जाते हैं ? इसके जवाब में करण ने कहा, “ये हो जाता है और ये हमेशा होता है । जो कुछ भी एंटरटेनिंग है, प्रिवलेज्ड है वो ओवरशेडो हो जाता है असल में । लेकिन मैंने जो अभी तक इससे सीखा और महसूस किया वो ये है कि, ये सिर्फ़ एक शो है क्रिंज बिंज, इसे देखना एक गिल्टी प्लेजर है और टाइमपास है, आप इसे जैसे चाहे वैसे कह सकते है । लेकिन पूरे शो के दौरान कुछ पल आपको इंटेंस लगे और दिल को छू गए और थोड़ा बहुत आपने उन बातों पर भी ध्यान दिया है जो विवादित नहीं हैं और न ही संवेदनशील हैं, तो ये मेरे लिए खुशी की बात है । मैं इसे पॉजिटि्व साइड लेता हूं । लेकिन मैं इसकी उम्मीद नहीं करता ।

क्योंकि मैं जानता हूं कि, कि यह मेरी फ़िल्म की तरह है । एक फ़िल्ममेकर होने के नाते मैं इन सब चीजों को इतना सीरियसली नहीं लेता हूं । लोग मेरे शो को देखेंगे भी और फ़िर इसकी आलोचना भी करेंगे । मुझे कई सालों तक इस शो के कारण कई तरह की आलोचनाएं झेलनी पड़ी । लेकिन मैं खुद अपने शो को सीरियसली नहीं लेता तो आप क्यों ले रहे हो । यह सिर्फ़ एक चैट शो है जहां इंडस्ट्री के लोग आकर फ़न से भरी बात करते हैं ।”

करण के चैट शो में कॉफ़ी पीने आएंगे ये सेलेब्स

कॉफी विद करण सीजन 7 की बात करें तो, इसकी शुरूआत 7 जुलाई से एक्सक्लूसिवली डिज़नी + हॉटस्टार पर होने वाली है । शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आएंगे । इसके अलावा करण के चैट शो में कॉफ़ी पीने आएंगे- अक्षय कुमार, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, वरुण धवन, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी सहित कई फ़िल्मी सितारे । इस बार करण के चैट शो के सिग्नेचर रैपिड-फायर सेगमेंट में बहुत कुछ न्यू एडिशन्स किए गए है, जिसमें कॉफ़ी बिंगो, मैश्ड अप जैसा और भी बहुत कुछ शामिल है जो दर्शकों को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएंगे ।