कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले धमाकेदार एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं, जो 7 जुलाई को शाम 7 बजे दिखाया जाएगा। बता दें, शो का ये सीज़न एक्सक्लूसिवली  डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगा । करण के शो के इस नए सीजन की शुरूआत सुपर एनर्जेटिक रणवीर सिंह और मॉम टू बी आलिया भट्ट के मजेदार एपिसोड से हो रही है जो काउच पर दिलखोल बातें करते नजर आए। इसकी झलक एपिसोड के टीजर्स के जरिए मिल चुकी है। ये दोनों ही स्टार्स हैप्पीली मैरिड हैं। लेकिन जब बात मैरिड लाइफ की आती है, तो आप सोच सकते है कि शादी के बाद एक दुल्हन को नए घर की चीजों को अपनाना पड़ता है लेकिन रणवीर सिंह का कुछ और ही कहना हैं। हमेशा एक चुनौती के लिए तैयार एक्टर ने साझा किया कि दीपिका पादुकोण से शादी करने के बाद से उनकी लाइफ और वॉर्डरोब कैसे बदल गई है ।

Koffee With Karan 7: दीपिका पादुकोण से शादी के बाद रणवीर सिंह की लाइफ़ ही नहीं वॉर्डरोब तक बदल गई, कहा- “दीपिका की फ़ैमिली में एडजस्ट करने के लिए मैं अभी भी मैनेज कर रहा हूं”

रणवीर सिंह की स्पेशल वॉर्डरोब

रणवीर सिंहने कहा, “मैं अभी भी मैनेज कर रहा हूं । मैं अभी भी इसका पता लगा रहा हूं । शुरुआत करने के लिए, मेरे पास अब दो वार्डरोब हैं । जब मैं बैंगलोर जाता हूं, तो एक स्पेशल वॉर्डरोब होती है - सफेद टी-शर्ट और ब्लू जींस । मैं उन्हें फेंकना नहीं चाहता ।”

शो में जब उनकी डेरिंग फैशनिस्टा वॉर्डरोब और एनर्जेटिक पर्सनालिटी के बारे में करण जौहर ने पूछा, “लेकिन जब अडॉप्टेशन की बात होतो ही तो कुछ मुश्किल पल भी होते है ?" जिस पर रणवीर सिंह ने कनफेस किया, “हां, बिल्कुल । लेकिन अब हम 10 साल से साथ । शुरू में तो उन्हें पूरी तरह से लग रहा था जैसे यह कौन है, यह क्या है ? खासकर दीपिका की मां । ईमानदारी से कहूं तो उन्हें नहीं पता था कि मुझे क्या बनाना है । हमने एक-दूसरे के साथ गर्मजोशी से पेश आने के लिए समय लिया लेकिन अब वह मेरी मां की तरह हैं ।”

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा, जिसमें कॉफी बिंगो, मैश्ड अप सहित नए टैटलटेल गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार, शाम 7 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें।