निर्माता-निर्देशक करण जौहर का लोकप्रिय चैट शो कॉफ़ी विद करण, जिसका फ़ैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं, का सीजन 6 जल्द ही शुरू होने वाला है । सभी को पता है कि इस शो में करण की मजेदार होस्टिंग के साथ-साथ नए-नए विवाद और नई-नई ग़ॉसिप भी देखने को मिलती है । यह शो 21 अक्टूबर से प्रसारित होने जा रहा है । और इसलिए करण अपने इस शो के छठे सीजन को शुरू करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । कॉफ़ी विद करण सीजन 6, के बारें में लेटेस्ट खबर ये है कि, इस शो की पहली मेहमान जोड़ी बनेगी जाह्नवी कपूर-अर्जुन कपूर की । जाह्नवी कपूर इस शो में अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ डेब्यू करेंगी । शो के दौरान दोनों एक दूसरे के सीक्रेट्स भी खोलते हुए नजर आएंगे ।

कॉफ़ी विद करण 6 : करण जौहर पहली बार भाई-बहन की जोड़ी अर्जुन कपूर-जाह्नवी कपूर को लेकर आ रहे हैं स्क्रीन पर

करण के शो में जाहन्वी कपूर भाई अर्जुन कपूर के साथ डेब्यू करेंगी

करण ने ट्विटर पर इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “Had koffee with the siblings today! Was so much fun! Emotional and hysterical in equal measure! #KoffeeWithKaran @arjunk26 #janhvi @StarWorldIndia @hotstartweets.”

वहीं जान्‍हवी कपूर ने भी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, 'कॉफी लीजेंड अर्जुन कपूर के साथ. हमें यहां लाने के लिए शुक्रिया करण जौहर!! बहुत मजा आया।'

कॉफ़ी विद करण 6 : करण जौहर पहली बार भाई-बहन की जोड़ी अर्जुन कपूर-जाह्नवी कपूर को लेकर आ रहे हैं स्क्रीन पर

उम्मीद है भाई-बहन की ये जोड़ी करण के शो की अच्छी शुरूआत करेगी । शो के पहले एपिसोड में दोनों की बॉंडिंग देखने के लिए उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है । अब तक करण के काउच पर बैठने वालों मेहमानों की सूची में सैफ़ अली खान-सारा अली खान, अर्जुन-जाह्नवी और आलिया भट्ट-दीपिका पादुकोण के नाम सामने आए हैं ।

यह भी पढ़ें : BREAKING! जाह्नवी कपूर बनीं नायका कॉस्मेटिक्स की ब्रांड ऐम्बैसडर

फ़िल्मों की बात करें तो, करण जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिं, करीना कपूर, विकी कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ अपनी पहली ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म, तख्त को निर्देशित कर रहे हैं ।