और आखिरकार सलमान खान ने अपने बहनोई/जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉंच कर ही दिया । आयुष शर्मा की डेब्यू फ़िल्म लवयात्री इस हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसे काफ़ी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है । सलमान खान फ़िल्म्स के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के गाने फ़िल्म से पहले ही हिट हो गए है, खासकर 'चौगाड़ा' । वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा, रितेश देशमुख, बॉबी देओल और अन्य कलाकारों समेत कई बॉलीवुड सिलेब्स ने अपनी स्टाइल में चौगाढ़ा डांस चैलेंज लिया और अब इस चैलेंज को कैटरीना कैफ ने लिया है । कैटरीना कैफ का वर्क आउट स्टाइल में इस गाने पर डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । कैटरीना कैफ ने इसी के साथ आयुष की फ़िल्म लवयात्री को प्रमोट भी किया ।

WATCH-Katrina-Kaifs-athletic-Chogada-moves-are-definitely-unmissable

कैटरीना कैफ का वर्क-आउट स्टाइल चौगाड़ा

और अब सलमान की लॉंग़ टाइम गर्लफ़्रेंड और भारत में उनकी को-स्टार कैटरीना ने आयुष शर्मा की डेब्यू फ़िल्म लवयात्री के लोकप्रिय गीत चौगाड़ा पर अपनी सिग्नेचर स्टाइल में वर्क आउट करते हुए डांस किया । वर्क आउट की शौकीन कैटरीना ने इस गाने पर ऐसे डांस किया कि वो डांस के साथ-साथ वर्क आउट भी लग रहा है ।

इस वीडियो में कैटरीना अपने दो साथियों के साथ चौगाढ़ा पर डांस कर रही हैं । वर्क आउट और डांस की शौकीन कैटरीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “Thanks to my dear trainers Ashwin and niteish @yasminsbodyimage , for being my back up dancers and not crumbling under the pressure of getting the step in ten minutes #ChogadaWithLove #Loveyatri #LoveTakesOver @aaysharma.”

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : लवयात्री

गौरतलब है कि कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म भारत में नजर आएंगी । बता दें कि कैटरीना को भारत में रोल प्रियंका चोपड़ा के जाने के बाद मिला ।