अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी कॉप ड्रामा सूर्यवंशी की शूटिंग पूरी करने में बिजी है । रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी अपनी रिलीज से महज कुछ महीने दूर है ऐसे में मेकर्स इसे हर तरह से पूरा करने में जुटे हुए है । हाल ही में अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी के सेट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह फ़िल्म के सेट पर झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही है ।

VIDEO: कैटरीना कैफ ने सूर्यवंशी के सेट पर लगाई झाड़ू तो अक्षय कुमार बोले-'नई स्वच्छ भारत अम्बेसडर'

अक्षय कुमार ने शेयर कि्या कैटरीना कैफ  का वीडियो

वीडियो में जहां कैटरीना कैफ सूर्यवंशी के सेट पर साफ़-सफ़ाई करते हुए नजर आईं वहीं अक्षय कुमार अपने चिर-परिचित अंदाज में कैटरीना को तंग करते हुए नजर आ रहे है । इस वीडियो को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है । इसे पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा, "सूर्यवंशी के सेट पर नई स्वच्छ भारत अम्बेसडर."। सूर्यवंशी के सेट का ये बिहांइड द सीन वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं ।

View this post on Instagram

Spotted : The newest #SwachhBharat brand ambassador on the sets of #Sooryavanshi ? @katrinakaif #BTS

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

यह भी पढ़ें : SCOOP: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ की सूर्यवंशी का नाम बदलकर वीर सूर्यवंशी करने की प्लानिंग कर रहे हैं रोहित शेट्टी ?

सूर्यवंशी की बात करें तो, रोहित शेट्टी, करण जौहर, अक्षय और शिबाशिश सरकार द्दारा मिलकर प्रोड्यूस की जा रही सूर्यवंशी में अक्षय के अलावा कैटरीना कैफ़, निकेतन धीर, गुलशन ग्रोवर और अभिमन्यू सिंह भी अहम किरदार निभाते हुए दिखा देंगे । यह फ़िल्म 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।