अभी कुछ दिन पहले आई खबर कि कैटरीना कैफ़ को आमिर खान-अमिताभ बच्चन अभिनीत फ़िल्म ठग ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए चुना गया है, हेडलाइन बन गई थी । हालांकि फ़िल्म के मेकर्स ने सिवाय इसके कि कैटरीना उनकी फ़िल्म का हिस्सा हैं, इसके अलावा किसी भी अन्य जानकारी का खुलासा नहीं किया । लेकिन अफ़वाहों का बाजार गर्म था कि इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ एक ब्रिटिश महिला का किरदार अदा करेंगी । असल में कई बड़े अखबारों के ने तो ये भी खुलासा किया कि क्यों कैटरीना इस रोल के लिए फ़िट बैठी ।

हालांकि, अब हमने सुना है कि कैटरीना कैफ़ फ़िल्म में ऐसा कोई रोल नहीं अदा करने वाली हैं, ठग ऑफ़ हिंदोस्तान में उनके रोल के बारें में खुलासा करते हुए एक करीबी सूत्र ने बताया कि, "अफवाहों की स्थिति के विपरीत, कैटरीना कैफ़ फ़िल्म में एक ब्रिटिश महिला का किरदार अदा नहीं कर रही हैं । चूंकि यह फ़िल्म एक पीरियड फ़िल्म है इसलिए वह इस फ़िल्म में एक परम्परागत भारतीय महिला का किरदार अदा करेंगी ।”

हालांकि, जो लोग ये सोच रहे थे कि कैटरीना कैफ़ आमिर खान के अपोजिट दिखेंगी, अभी तक रहस्य बनी हुई है, लेकिन ये तो मजबूती से कहा जा रहा है कि वह आमिर खान के अपोजिट ही दिखाई देंगी ।

फ़िल्म की बात करें तो, ठग ऑफ़ हिंदोस्तान, जिसे यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस्ड और विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित किया जा रहा है, में आमिर खान और कैटरीना कैफ़ नजर आएंगे । आपको बता दें कि इससे पहले विजय कृष्ण आचार्य ने आमिर और कैटरीना को धूम 3 में डायरेक्ट किया था । इसके अलावा ठग ऑफ़ हिंदोस्तान में फ़ातिमा सना शेख और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।