राधे के एक्टर, गौतम गुलाटी की काफी सराहना की जा रही है, क्योंकि गिरगिट के उनके कैरेक्टर को ऑडियंस से बहुत प्यार मिला है । गौतम का गिरगिट का यह सफर निश्चित रूप से आसान नहीं रहा होगा, क्योंकि गौतम गुलाटी ने नकारात्मक भूमिका को अपने में उतारने के लिए अपने दिमाग, शरीर और आत्मा को भी इसके लिए पूरी तरह तैयार किया ।

सलमान खान की वजह से मिला गौतम गुलाटी को राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में विलेन का रोल, गौतम ने जताया आभार

गौतम गुलाटी को कैसे मिली राधे

गिरगिट की भूमिका उनके पास कैसे आई, इस बारे में बताते हुए गौतम कहते हैं कि, “यह संभव नहीं होता, यदि सलमान सर नहीं होते । हम एक दिन अचानक मिले और उन्होंने मुझे गले लगा लिया । उस समय उन्होंने विचार किया कि हमें साथ में काम करना चाहिए । जब उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुम एक नकारात्मक भूमिका निभाने के इच्छुक हो, तो यह सुनकर मुझे अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ । मैंने उन्हें बताया कि मेरे सभी पसंदीदा नायक भी नकारात्मक ही हैं और अगले ही दिन, उनकी टीम ने मुझे बुलाया और इस भूमिका के लिए मुझे चुन लिया गया ।

मेरे कपड़े, लुक, ट्रेनिंग सब कुछ जल्द से जल्द शुरू हुआ और हेयर स्टाइल को बदलने के साथ ही शूटिंग शुरू कर दी गई, मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा और वे हमेशा से ही मददगार व्यक्तित्व के धनी रहे हैं । यह बेहद आश्चर्यजनक है जब एक टॉप मेगास्टार आपकी सहायता करने के लिए सामने आता है, और आप पर विश्वास करता है । साथ ही, कुछ सीन्स को देखने के बाद मेरी भूमिका में वृद्धि कर दी गई । यह मेरे लिए बहुत खास था । मैं शूटिंग खत्म करने के बाद घर आ गया और 10 दिनों बाद, मुझे फिर से और शूट करने के लिए बुला लिया गया क्योंकि सर को लगा कि मैं इसे बेहतरी से कर सकता हूँ और आज यह मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि है, और इसके लिए मैं सर का आभारी हूँ ।”