युवा दिलों की धड़कन बन चुके बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं । लॉकडाउन की इस स्थिति में कार्तिक आर्यन कभी कोरोना सम्बंधित अपने मोनोलॉग से, तो कभी मोनोलॉग के रैप से न सिर्फ सबका मनोरंजन कर रहे हैं, बल्कि वह लोगों को कोरोना से लड़ने के प्रति जागरूक और सजग भी बना रहे हैं । हाल में, उन्होंने कोरोना से निपटने केलिए पीएम-केयर्स फ़ंड में एक करोड़ की राशि दान की । नैशनल क्रश के तौर पर बेहद लोकप्रिय कार्तिक आर्यन को अब सोशल मिडिया पर उनके फैंस प्रिंस ऑफ़ हार्ट्स की उपाधि दे रहे हैं ।

फ़ैन की बनाई पेंटिंग शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने दिखाया अपना हेयरस्टाइल प्रेम

कार्तिक आर्यन को इंप्रेस कर गया फ़ैन का प्यार

दरअसल, एक फैन ने उनकी एक फोटो बनायी और उन्हें क्राउन से सजाते हुए प्रिन्स ऑफ़ हार्ट्स कहकर सम्बोधित किया । फ़ैन के इस प्यार से कार्तिक बहुत इंप्रेस हुए और उन्होंने इसे अपनी प्रोफ़ाइल पिक्चर बना डाला । इस तस्वीर में, कार्तिक का साइड प्रोफ़ाइल दिखाई देता है और इस खूबसूरत फोटो में वाइब्रैंट कलर का इस्तेमाल किया गया है । पेंटिंग के बारे में विशेष बात यह है कि इस पेंटिंग में एक मुकुट है जो कार्तिक के सिर के ऊपर उड़ रहा है ।

कार्तिक, जो कि अपने मज़ेदार कैप्शंस के लिए जाने जाते हैं, ने इसे रीपोस्ट करते हुए लिखा, Even The Crown can’t mess with The Hair.’ (यहां तक कि क्राउन भी मेरे बाल बिगाड़ नही सकता) । इतना ही नहीं, कार्तिक को यह तस्वीर इतनी पसंद आयी कि उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बना लिया । इसमें कोई शक नहीं कि कार्तिक अपने फ़ैंस को कभी निराश नहीं करते ।

View this post on Instagram

Even The Crown can’t mess with The Hair??‍♂️ .... #Repost @jassillustrate Kartik with the krown? @kartikaaryan

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक जितना अपनी एक्टिंग के लिए फ़ेमस हैं उतना ही वह अपनी हेयर स्टाइल को लेकर लोकप्रिय हैं । सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय हैशटैग है, जिसे #HairLikeKartikAaryan कहा जाता है, इसे उनके फैंस ने बनाया है ।