यूं तो देशभर में कोरोना वायरस ने दहशत फ़ैला रखी है लेकिन महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या सबसे ज्यादा है । इसलिए कोरोना वायरस के कहर से मुंबई को बचाने के लिए डॉक्टर और पुलिस प्रशासन अपना पूरा जोर लगा रहे हैं । एक तरफ जहां डॉक्टर्स अपनी जान हथेली पर रखकर पूरे वक्त कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का इलाज करने में लगे हुए हैं वहीं कानूनी व्यवस्था सही बनाए रखने के लिए पुलिस लगातार अपनी ड्यूटी पर मुश्तैद है । और इसलिए मुंबई पुलिस की इस कर्तव्यनिष्ठा की बॉलीवुड भी तारीफ़ करते नहीं थक रहा है । अजय देवगन ने मुंबई पुलिस की तारीफ़ करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है । अजय देवगन के साथ बॉलीवुड के अन्य सितारों ने भी मुंबई पुलिस के इस जज्बे को सलाम किया है ।

लॉकडाउन को सफ़ल बनाने में जुटी मुंबई पुलिस को बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन व अन्य सितारों ने किया ‘सैल्यूट’ तो मुंबई पुलिस ने फ़िल्मी अंदाज में किया रिप्लाई

अजय देवगन ने मुंबई पुलिस की तारीफ़ की

लॉकडाउन को सफल कराने में कड़ी मेहनत कर रही मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें मुंबई पुलिस ने लोगों से पूछा कि क्या वे इस 21 दिन के लॉकडाउन में घर के अंदर बोर हो गए हैं ? अगर हां, तो चलिए बात करते हैं उन पुलिस वालों से जो बिना थके लगातार काम कर रहे हैं, कि अगर उन्हें 21 दिन के लिए घरों में बंद कर दिया जाए तो वे क्या करेंगे ? अधिकतर पुलिस वालों ने कहा कि उनकी नौकरी ऐसी है कि परिवार के साथ वक्त नहीं मिल पाता । तो ऐसे में वो अपने परिवार के साथ वक्त बिताएंगे. कुछ ने कहा कि वो किताबें पढ़ेंगे, बच्चों के साथ खेलेंगे. फिल्में देखेंगे ।

फ़िल्मी पर्दे पर खाकी वर्दी से अजय का प्रेम किसी से छुपा हुआ नहीं है और अब यही प्रेम उनकी रियल लाइफ़ में नजर आया जब उन्होंने मुंबई पुलिस के इस वीडियो को शेयर किया । अजय ने तारीफ़ करते हुए वीडियो शेयर कर लिखा, ‘मुंबई पुलिस कोरोना वायरस के साथ जंग लड़ रही है ।’

अजय के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने लिखा, ‘डियर सिंघम, हम बस वो कर रहे हैं जो करने की खाकी से उम्मीद की जाती है । ताकि चीजें वापस पहले जैसी हो सकें. Once Upon a Time in Mumbai.’ बता दें कि, मुंबई पुलिस के काम की अन्य बॉलीवुड सितारें भी जमकर तारीफ कर रहे हैं ।