कार्तिक आर्यन, जो बहुत कम समय में काफ़ी लोगों के चहेते बन गए है, को अब 'नेशनल क्रश' कहा जा रहा है । कार्तिक आर्यन का प्रोफ़ेशनल करियर भी इन दिनों सातवें आसमान पर है क्योंकि उनके पास कई बड़े बैनर की बड़ी फ़िल्मे है । वहीं कार्तिक अपनी दो सबसे स्पे्शल फ़्रेंड सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ भी क्रमश; फ़िल्म लव आज कल सीक्वल और पति पत्नी और वो में नजर आएंगे । कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों बी-टाउन के सबसे चर्च‍ित सितारें बने हुएहै । दोनों को कई मौकों पर एकसाथ भी नजर आए है ।

सारा अली खान को एक नंबर मानते हैं कार्तिक आर्यन,इसलिए फ़िर चाहते हैं साथ काम करना

 

सारा अली खान के साथ फ़िर से काम करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक और सारा की जोड़ी जल्द ही इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म लव आज कल के सीक्वल में नजर आएगी । हाल ही में दोनों ने इस फ़िल्म की शूटिंग खत्म की और अब कार्तिक अनन्या के साथ अपनी आगामी फ़िल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में जुट गए है ।

जब कार्तिक से सारा के साथ पहली बार काम करने के बारें में पूछा गया तो कार्तिक सारा की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पाए । कार्तिक ने कहा कि उन्हें सारा के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा और वह फ़िर से उनके साथ काम करना चाहेंगे । कार्तिक ने आगे कहा कि सारा एक स्टार हैं और उनका दिल सोने का है । सारा में एक तरह की पॉजीटिव एनर्जी है जो वे स्क्रीन पर लेकर आती हैं ।

इतना ही नहीं कार्तिक ने अपने निर्देशक इम्तियाज अली के साथ भी पहली बार काम करने के बारें में कहा कि उन्हें ऐसे प्रतिभाशाली निर्देशक के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा । ऐसे निर्देशक के साथ काम करके कार्तिक एक व्यक्ति और एक अभिनेता के रूप में काफ़ी बदलाव महसूस करते है ।

यह भी पढ़ें : अनन्या पांडे और सारा अली खान के बीच झूल रहे कार्तिक आर्यन पर आया एक और एक्ट्रेस का दिल

कार्तिक के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा वह अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्म भूल भूलैया 2 में भी लीड रोल में नजर आएंगे ।