बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार में से एक कार्तिक आर्यन लगता है हर किसी के क्रश बन गए है । इसलिए तो पहले सारा अली खान ने खुलकर करण जौहर के शो में कार्तिक आर्यन के लिए अपनी फ़ीलिंग्स शेयर की और उसके बाद अनन्या पांडे ने । कार्तिक की डिमांड दिन-प्रति-दिन इतनी बढ़ती जा रही है कि हर कोई उन्हें डेट करना चाहता है और अब इस फ़ेहरिस्त में फिल्म मलाल की एक्ट्रेस और निर्देशक संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल भी जुड़ गई है ।

अनन्या पांडे और सारा अली खान के बीच झूल रहे कार्तिक आर्यन पर आया एक और एक्ट्रेस का दिल

कार्तिक आर्यन के साथ शर्मिन सहगल जाना चाहती हैं डेट पर

नेशनल क्रश बन चुके कार्तिक को डेट करने की इच्छा अब शर्मिन ने खुलकर जताई है । बॉलीवुड हंगामा को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में शर्मिन ने रैपिड फायर राउंड के दौरान कार्तिक संग डेट करने की इच्छा जताई । शो के दौरान, शर्मिन से रैपिड फायर राउंड में पूछा गया कि वो कार्तिक आर्यन से क्या सवाल पूछना पसंद करेंगी ? इस पर शर्मिन ने कहा कि ''मैं कार्तिक से पूछंगी कि क्या वो मेरे साथ डेट पर चलना चाहेंगे ?'' इसके बाद शर्मिन से पूछा गया कि वो आखिर कार्तिक के साथ डेट पर क्यों जाना चाहती हैं ?

इसके जवाब में शर्मिन ने कहा कि, डेट पर जाकर वो ये जानना चाहती हैं कि दूसरी लड़कियां उनके बारे में क्यों इतनी बात करती हैं और उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं । इसी बारे में और ज्यादा जानने के लिए शर्मिन कार्तिक के साथ डेट पर जाकर बातचीत करना चाहती हैं ।

आपको बता दें कि पद्मावत निर्देशक संजय लीला भंसाली ने फिल्म मलाल से अपनी भतीजी शर्मिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को लॉन्च किया ।