साजिद नाडियाडवाला और नमाह पिक्चर्स का सहयोग, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को रिलीज़ होने की उम्मीद है, दर्शक फिल्म के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं । आगामी संगीत प्रेम गाथा, 'सत्यप्रेम की कथा' के बारे में दर्शकों की बढ़ती प्रत्याशा को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने फिल्म के मुंबई शेड्यूल के पूरे होने की घोषणा कि है । 

bd4523b0-9f60-4d8e-8924-416f76e4a313

कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इस नये उद्यम के लिये  दूसरी बार एक साथ आनेवाले हैं । इसके अलावा, फिल्म की प्रगति के साथ हम फिल्म के बारे में और जानकारी प्राप्त करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

इस बात को अपने सोशल मीडिया पर ले जाते हुए, कार्तिक ने फिल्म के रैप-अप को साझा किया जिसमें उन्हें पूरी टीम के साथ गरबा का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है ।

सत्य प्रेम की कथा भी एनजीई और नमाह पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।