साउथ एक्टर चिरंजीवी और सलमान खान पहली बार फिल्म गॉडफादर में एक साथ नजर आए हैं । इस फ़िल्म का फ़ैंस को बेसब्री से इंताजर था और फ़ाइनली   दशहरे के पावन पर्व पर गॉडफादर सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज़ हो गई । जहां फ़ैंस गॉडफादर को पसंद कर रहे हैं वहीं सलमान खान ने भी फिल्म को हिट करार दिया है । सलमान ने फ़िल्म को लेकर चिरंजीवी के लिए खास मैसेज शेयर किया है ।

दशहरे पर रिलीज़ हुई गॉडफादर की परफ़ोर्मेस पर सलमान खान ने चिरंजीवी को ख़ास अंदाज़ में दी बधाई, कहा- “गॉडफादर  काफी  कमाल कर रही है क्योंकि इस देश की जनता में बड़ा दम है”

सलमान खान ने की चिरंजीवी की गॉडफादर की तारीफ़ 

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म गॉडफादर को लेकर जो मैसेज शेयर किया है उसमें वह कहा रहे हैं, “माय डियर चीरु गारु (चिरंजीवी), आई लव यू.. और मैंने सुना की गॉडफादर  काफी  कमाल कर रही है । इसके लिए बहुत सारी शुभकामनाएं और बधाई । चिरु गारु आपको पता है कि ऐसा क्यों ? क्योंकि इस देश और इस देश की जनता में बड़ा दम है ..वंदे मातरम ।

तेलुगु सिनेमा के मेगा स्टार चिरंजीवी के लिए गॉडफादर एक बोल्ड च्वाइस रही । हालांकि चिरंजीवी तेलुगु सिनेमा में 'मसाला मूवीजकरने के लिए हमेशा से आगे  रहे हैं, जिन्होंने पिछले चार दशकों से दर्शकों को एंटरटेन किया है । उनके डांस से लेकर उनका डेयर डेविल एक्शन सीन, उनकी वीरता, कॉमेडी , और उनके  स्वभाव की वजह से दर्शकों को उनकी फिल्म में सबकुछ देखने मिलता है । मेगा स्टार का हर स्टाइल दर्शकों को खूब भाता है । ऐसे में अब गॉडफादर के साथ चिरंजीवी ने अपना एक बिल्कुल नया अवतार दर्शकों के समाने पेश किया हैं ।

इस फिल्म के लिए चिरंजीव ने जबरदस्त ट्रांस्फ़ॉर्मेशन्स किये हैं।  इंटेंस से लेकर अग्रेसिव रोल तक , और उनका जबरदस्त स्वैग  उनके प्रसंशको के लिए   किसी ट्रीटमेंट से कम नहीं है।  चिरंजीवी इस फिल्म में पावरफुल ब्रह्मा के किरदार में नज़र आएं , यह नॉर्थ के  दर्शकों के लिए भी उतना ही नया है जितना कि साउथ की ऑडियंस के। चिरंजीव 'ब्रह्मा' के किरदार के लिए मेगा स्टार ने पूरी जान डाल दी है 

गॉडफादर एक जबरदस्त फिल्म है जिसमें कोई रोमांटिक इंटरेस्ट तो नहीं है, परन्तु चिरंजीवी की जबरदस्त मजबूत स्क्रीन प्रेजेंस और 'स्वैग' ने लोगों का दिल जीत लिया है । 

नयनतारा, फिल्म के पहले भाग में एक छोटे से रोल में दिखाई देती हैं, लेकिन पोस्ट इंटरमिशन उनकी एक शानदार उपस्थिति है और उनकी कास्टिंग फिल्म की अपील को बढ़ाती हैं। सेकेंड हाफ में कुछ पल ऐसे होते हैं जो बताते हैं कि उन्हें साउथ सिनेमा में लेडी सुपर स्टार क्यों कहा जाता है।

इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई दे रहे हैं, जो अपने आप में फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण रहा और निर्देशक मोहन राजा ने दो आउटस्टैंडिंग एक्टर्स के साथ पर्दे पर जादू ला दिया है, जैसा कि प्रशंसकों को देखने की उम्मीद है। सुपरस्टार्स का ये जादू हाल में भी देखने मिला जब ये दो बड़े स्टार फिल्म का हिंदी ट्रेलर लॉन्च करने के लिए मंच पर पहुंचे और तालियों की जबरदस्त गड़गड़ाहट के साथ दर्शकों ने दोनों को वेलकम किया। इसके बाद दोनों स्टार्स वहां मौजूद लोगों के साथ बातचीत करते भी दिखाई दिए।

एसएस थमन ने गॉडफादर का म्यूजिक दिया हैं । थमन का शानदार बैकग्राउंड स्कोर लोगों को काफी पसंद आ रहा है । तकनीकी रूप से फिल्म एकदम परफेक्ट है और डीओपी नीरव शाह जिन्होंने  भारत में टेनेट की शूटिंग की थी तब वे क्रिस्टोफर नोलन की पसंद बन गए  थे, उन्होंने ने फिल्म के  विजुअल्स को और भी खूबसूरत बना दिया है । फिल्म में मार्तंड के वेंकटेश की एडिटिंग की है, इस फिल्म की  नरेटिव में सुनील, ब्रह्माजी, समुथिरकानी, अनसूया जैसे कई जाने-माने चेहरे हैं, जिन्होंने अपने किरदार के साथ जस्टिस किया है ।