र्डी संधू, जो जल्द ही परिणिती चोपड़ा के साथ फ़िल्म कोड नेम तिरंगा के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं, को मैनचेस्टर सिटी ने एतिहाद स्टेडियम में आने का निमंत्रण दिया है । हार्डी संधू मैनचेस्टर सिटी द्वारा आमंत्रित किए जाने वाले पहले भारतीय संगीत कलाकार बन गए हैं ।

  मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल टीम के मैच के लिए हार्डी संधू को मिला इंवाइट

हार्डी संधू को मिला मैनचेस्टर सिटी में आने का निमंत्रण  

रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ जैसे भारतीय कलाकारों की सूची में शामिल होकर, जिन्हें पहले भी आमंत्रित किया गया है,  हार्डी संधू ने वास्तव में सभी को चकित कर दिया । अपनी सकारात्मक एनर्जी के साथ, उन्होंने अपने हिट गानों की छाप से सभी का दिल जीत लिया हैं। उनकी उपस्थिति से प्रभावित होकर, मैनचेस्टर सिटी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को कैप्शन के साथ लिखा, “आशा है कि आपने मैच का आनंद लिया और मैनचेस्टर आने  के लिए धन्यवाद, @harrdysandhu!”

हार्डी मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल टीम के प्रबल समर्थक हैं और खुद खेल के प्रति प्रशंसक हैं। अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, उनका दावा है, “मैच देखना, भीड़ का उत्साह, और उत्साह व्यक्तिगत रूप से देखना एक ऐसा अद्भुत अनुभव था। मैं मैनचेस्टर सिटी की पूरी टीम को आमंत्रित करने के लिए अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं और मैं यह मेरे जीवन के सबसे यादगार दिनों में से एक हैं ।

लाखों व्यू के साथ सबसे बड़े चार्टबस्टर्स को देने से और कबीर खान की ’83’ में अपनी भूमिका हासिल करने तक, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि उनकी अमेजिंग गानों ने बहुत सारी फैन फॉलोइंग को आकर्षित किया हैं। ग्लोबल आइकन अब अपनी आगामी फिल्म, कोड नेम: तिरंगा के साथ अपने फैन का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई हैं ।