जब से करीना कपूर खान ने सोनू के टीटू की स्वीटी के फ़ेम कार्तिक आर्यन के साथ रैंप वॉक किया है तब से ये जोड़ी लगातार अपनी कैमिस्ट्री को लेकर चर्चा में बनी हुई है । आपको बता दें कि फ़ैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अभी हाल ही में सिंगापुर में 'समर काउचर 2018' कलेक्शन को लॉंच किया । इसे लॉंच करने के लिए पहली बार मनीष ने करीना कपूर खान के साथ कार्तिक आर्यन को चुना ।

कार्तिक आर्यन को मिली करीना कपूर खान के करीब न आने की धमकी

करीना के ग्लैमरस अंदाज के साथ कार्तिक के डैपर लुक के साथ बराबर रूप से ताल मिलाई । करीना ने जहां मनीष के लेटेस्ट कलेक्शन के कूल शेड के आईवरी कलर की ड्रेस में रैंप पर आग लगा दी । वहीं कार्तिक ने काले रंग़ के बंद गला ड्रेस पहना जिस पर फ़ूलों की कढ़ाई हो रही थी और ग्रे कलर के पेंट पर काले रंग के कढ़ाई वाले लोफ़र्स को पहन रैम्प पर अपने स्टाइलिश अंदाज से कहर बरपा दिया ।

कार्तिक आर्यन को करीना कपूर खान के नजदीक आने पर किया ट्रोल

दोनों की जोड़ी ने न केवल रैंप पर धूम मचाई बल्कि फ़ैशन शो के बाद भी जमकर मस्ती की । और इसी मस्ती का वीडियो कार्तिक ने अपनी इंस्टा स्टोरी के रूप में पोस्ट किया । इस पार्टी में कार्तिक ने 'बन जा तू मेरी रानी' पर करीना के साथ डांस किया । दोनों को साथ देखना वाकई बहुत दिलचस्प था । कार्तिक की बांहो में करीना का ब्लश देखने लायक है ।

जहां कुछ लोगों ने इस रिफ़्रेश जोड़ी को खूब सराहा और भविष्य में इस जोड़ी को पर्दे पर देखने की इच्छा जताई वहीं कुछ लोगों के ये जोड़ी गले नहीं उतरी । और करीना कपूर के पति सैफ़ अली खान के बिहाफ़ पर कार्तिक को करीना के करीब न आने की हिदायत भी दे डाली ।

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने कार्तिक को ट्रोल करते हुए कहा, 'तो आप फ़ेमस होने के लिए करीना का इस्तेमाल कर रहे हो, तो ये तरीका काफ़ी पुराना हो गया है ।' वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ''करीना को रानी बनाया तो सैफ़ भाई फ़ोड़ते फ़िर'' जबकि दूसरे ने कहा, ''किसी और की रानी है वो' ।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान के ग्लैमरस अंदाज के साथ कार्तिक आर्यन के डैपर लुक ने मिलाई ताल

आपको बता दें कि करीना जल्द ही रिया कपूर की आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ नजर आएंगी ।

Ban jaa tu meri Rani ♥️????

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on