बाहुबली सीरिज के साथ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने प्रादेशिक सिनेमा की तरफ़ अपना झुकाव दर्शाया है । और अब इसमें कोई हैरानी नहीं है कि करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस मराठी सिनेमा की ओर बढ़ रहा है । फिल्म निर्माता करण जौहर ने माधुरी दीक्षित अभिनीत एक मराठी फिल्म, बकेट लिस्ट के प्रति अपनी उत्सुकता जाहिर की है । आपको बता दें कि मराठी फ़िल्म बकेट लिस्ट से माधुरी दीक्षित अपना मराठी डेब्यू कर रही है ।

करण जौहर ने जो काम अब तक नहीं किया वो अब माधुरी दीक्षित के लिए करेंगे

मराठी चित्रपट का बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलना कोई नई बात नहीं है । बॉलीवुड के कई फ़िल्ममेकर्स ने इससे पहले भी मराठी सिनेमा के साथ हाथ मिलाने की इच्छा जाहिर की है । और इसका जीता-जागता उदाहरण है प्रियंका चोपड़ा, जिसने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी फ़िल्म वेंटिलेटर को प्रोड्यूस किया था । इसके अलावा रितेश देशमुख ने भी कई सारी मराठी फ़िल्मों को प्रोड्यूस किया है । और अब इसमें शामिल हो गए हैं बॉलीवुड के दिग्गज फ़िल्ममेकर करण ।

आपको बता दें कि इससे पहले भी करण ने मराठी सिनेमा के प्रति अपने प्यार को जताया है । और इसका एक उदाहरण है हिंदी रीमेक बनाने के लिए ब्लॉकबस्टर मराठी फ़िल्म सैराट के राइट्स खरीदना । सैराट के हिंदी रीमेक का नाम धड़क है, जिसमें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।

करण जौहर माधुरी दीक्षित की बकेट लिस्ट को को-प्रोड्यूस करेंग़े

और अब करण मराठी चित्रपट के लिए अपने इस प्यार को एक कदम और आगे बढ़ा रहे है । करण बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी की मराठी डेब्यू फ़िल्म बकेट लिस्ट को को-प्रोड्यूस करने जा रहे है ।

माधुरी, पहली बार अपनी मातृभाषा वाली मराठी फ़िल्म में अभिनय करती हुई नजर आएंगी । दिलचस्प बात ये है कि इस फ़िल्म में हम आपके हैं कौन की जोड़ी, यानि माधुरी और रेणुका शहाणे एक साथ नजर आएंगी ।

करण जौहर और माधुरी दीक्षित का साथ में मराठी फिल्म के लिए काम करना, दोनों के लिए खुशी की बात है और इससे दोनों काफ़ी उत्साहित भी है । करण और माधुरी का साथ सिर्फ़ मराठी फ़िल्म के लिए नहीं बल्कि बॉलीवुड फ़िल्म के लिए भी है । माधुरी जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की अगली फ़िल्म, जिसे अभिषेक वर्मन निदेशित करेंगे, में साथ नजर आएंगी । आपको बता दें कि पहले इस फ़िल्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी नजर आने वाली थी लेकिन अब उनकी जगह माधुरी वो किरदार निभाएंगी ।

यह भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित ने ली श्रीदेवी की जगह, जाह्नवी कपूर ने कहा 'थैंक्यू'

बकेट लिस्ट की बात करें तो, इस फ़िल्म को तेजस देओस्कर निर्देशित कर रहे है । यह फ़िल्म 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । और संयोग से इसी दिन करण का जन्मदिन भी है । इतना ही नहीं माधुरी का जन्मदिन भी इसी महीने की 15 तारीख को आता है ।