करीना कपूर खान, जिसने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है, को बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन के नाम से भी जाना जाता है । इसका खुलासा खुद करण जौहर ने कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा में एक बार फ़िर किया था । और अब एक बार फ़िर करण जौहर ने करीना कपूर खान को गॉसिप क्वीन कहा है । कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा शो में अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी का प्रमोशन करने आए करण ने करीना के कुछ सीक्रेट्स खोले ।

The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार की मुंबई पुलिस को सलाह, 'करीना कपूर खान को अपनी टीम में शामिल कर ले, क्योंकि…'

अक्षय कुमार और करण जौहर ने करीना कपूर खान को गॉसिप क्वीन कहा

अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ़, रोहित शेट्टी के साथ कपिल के शो में अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी का प्रमोशन करने पहुंचे करण जौहर ने कपिल के शो में बताया कि, ‘उसे सबकुछ पता होता है ।' इस बीच अक्षय ने कहा कि 'मैं मुंबई पुलिस से कहना चाहूंगा कि उसे अपनी टीम में शामिल कर ले, क्योंकि वो सबकुछ जानती है ।' फिर करण कहते हैं, 'मुझे लगता है कि उसका सीसीटीवी का बिजनेस है और उसने सबके घर में सीसीटीवी कैमरा फिट करवाए हैं । इन्हीं कैमरों से वो देखती है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में क्या चल रहा है । पूरे देश की और बॉलीवुड की ऐसी कोई खबर नहीं होती जो उसके घर तक ना पहुंचती हो ।'

रोहित शेट्टी ने भी करीना को माना गॉसिप क्वीन

करण की इन बातों पर रोहित शेट्टी ने भी हामी भरी । रोहित ने कहा, 'मैं करण की बातों से बिल्कुल सहमत हूं । मैं चेन्नई एक्सप्रेस के लिए शाहरुख खान से मिलने रात को उनके घर पहुंचा था । इस बारे में किसी को नहीं पता था । शायद करण को पता था । अगले दिन मैं करीना से मिला । उसने मुझसे सबसे पहले कहा कि तुम शाहरुख से मिले थे ।' ये बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं।

बता दें कि इससे पहले भी करण ने कपिल के शो में आकर कहा था कि करीना मेरी गॉसिप अफेयर्स की मंत्री होनी चाहिए । वो सुबह उठते ही अपनी पीआर टीम को फोन करती है और सबके बारे में जानकारी लेती है ।

यह भी पढ़ें : Oops! करण जौहर ने खोला करीना कपूर खान का ये क्यूट सा 'सीक्रेट'

सूर्यवंशी की बात करें तो, पहले यह फ़िल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फ़िल्म कोरोना वायरस के कारण पोस्टपोन हो गई है । जल्द ही इस फ़िल्म की नई रिलीज डेट का अनाउंस कर दिया जाएगा ।