करण जौहर और काजोल जल्द ही कपिल शर्मा के लोकप्रिय कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो में पहुंचे । जहां बॉलीवुड के बेस्ट फ़्रेंड करण जौहर और काजोल ने खूब मस्ती की । काजोल और करण जौहर ने शो में अपने फैंस का खूब मंनोरंजन भी किया । करण जौहर को अक्सर अपने चैट शो कॉफी विद करण में सेलेब्स से ट्रिकी सवाल पूछले हुए देखा गया है लेकिन यहां कपिल ने करण से कई दिलचस्प सवाल पूछे । इतना ही नहीं शो के दौरान करण जौहर ने कई लोगों की पोल खोली जिसमें करीना कपूर खान और रणबीर कपूर शामिल है । चुनावी माहौल को ध्यान में रखते हुए शो के दौरान कपिल ने जब करण जौहर से पूछा कि यदि वो प्रधानमंत्री होते तो किस बॉलीवुड एक्टर को कौनसा विभाग सौंपते ।

Oops! करण जौहर ने खोला करीना कपूर खान का ये क्यूट सा 'सीक्रेट'

करण जौहर के मुताबिक करीना को गॉसिप बहुत पसंद हैं

इस सवाल का जवाब देते हुए करण ने कहा कि वो अक्षय कुमार को वो हेल्थ मिनिस्ट्री सौपेंगे, वहीं सोशल मीडिया मिनिस्ट्री वो वरुण धवन को देंगे । इसके बाद करण ने कहा कि, वह मिनिस्टर ऑफ़ गॉसिप अफ़ेयर करीना कपूर को सौपगें । करण ने इसका दिलचस्प खुलासा भी किया ।

करण ने कहा, "वह उठती है और दिनभर की गॉसिप के लिए अपनी टीम को कॉल करती है । उसके बाद वह कन्फ़र्म करने के लिए मुझे कॉल करती है । यदि हमें समाचार प्रसारित करने की आवश्यकता है, तो हमें ये काम रणबीर (कपूर) को देना चाहिए । वह इसे महज दो दिनों में पेपर्स में पब्लिश करवा देंगे ।''

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE! करीना कपूर खान एक बार फ़िर बनेंगी कभी खुशी कभी गम की ‘पू’, लेकिन यहां एक ट्विस्ट है ?

करण जौहर ने आगे कहा कि वो फैशन मिनिस्ट्री सोनम कपूर को देना चाहेंगे । जबकि खुद के पास हाउस पार्टी मिनिस्ट्री रखेंगे । बता दें करण अक्सर अपने घर सेलेब्स के लिए बड़ी-बड़ी पार्टीयों का आयोजन करते रहते हैं ।