शाहरुख खान और सैफ़ अली खान की जोड़ी हमेशा ही फ़िल्म कल हो न हो की याद दिलाती है जिसमें शाहरुख ने अमन और सैफ़ ने रोहित का किरदार निभाया था । इस फ़िल्म में दोनों की बॉंडिग या कहें कि ब्रोमांस फ़िल्म का सबसे बड़ा हाई प्वाइंट था । और अब पूरे 15 साल बाद, वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर एक बार फिर शाहरुख खान और सैफ़ अली खान के बीच वैसा ही ब्रोमांस देखने को मिला । रेड कारपेट पर जब शाहरुख खान और सैफ़ अली खान एक दूसरे से मिले तो दोनों ने एक-दूसरे का गर्मजोशी से स्वागत किया ।

कांताबेन अलर्ट ! शाहरुख खान-सैफ़ अली खान के बीच फ़िर दिखा कल हो न हो का 'ब्रोमांस'

वोग के रेड कार्पेट पर दिखा शाहरुख खान और सैफ़ अली खान का ब्रोमांस

वोग अवॉर्ड्स में शामिल हुए इन दोनों स्टार्स की इस मुलाक़ात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं । इस मौके पर जहां शाहरुख़ ने सैफ के चेहरे को हाथों में लेकर उनके माथे को चूमा तो वहीं सैफ ने भी शाहरुख़ के गालों को प्यार से सहलाया । यकीनन, दोनों का ये ब्रोमांस देख कल हो न हो, कि कांताबेन याद आ गई, हैं न ?

वोग इंडिया अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर शाहरुख़ ने स्ट्रिपी ब्लैक थ्री पीस पहना हुआ था तो वहीं सैफ टक्सेडो में एक लाल गुलाब के साथ काफी हैंडसम लग रह रहे थे ।

शाहरुख ने लॉंच किया सुहाना का वोग कवर

जोक्स के अलावा कल शाहरुख की जिंदगी का बेहद खास दिन था क्योंकि कल उन्होंने अपनी बेटी सुहाना के पहले कवर पेज, जो वोग इंडिया के लिए कराया गया है, को लॉंच किया । वोग इंडिया के मैगजीन के कवर पेज के साथ ग्लैमर वर्ल्ड में सुहाना का सभी ने दिल खोल कर स्वागत किया । और अब जल्द ही हर कोई सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहा है । सुहाना के कवरपेज पर खुशी जताते हुए शाहरुख ने ट्विटर कर कहा कि, ''उसे एक बार फिर अपनी बाहों में उठा रहा हूं । शुक्रिया वोग । हम मोहब्बत के कितने इम्परफेक्ट कैरियर हैं, सिवाय तब जबकि हम अपने बच्चों के बारे में बात करते हैं । इसलिए मेरा बहुत प्यार । हैलो सुहाना ख़ान ।''

यह भी पढ़ें : देखें : कटप्पा का बाहुबली को मारने के बाद 'कल हो न हो' की कांताबेन का रिएक्शन

सैफ़ अली अपने नेटफ़्लिक्स पर प्रसारित हो रहे शो, सैक्रेड गेम्स से काफ़ी तारीफ़ें बटोर रहे है । और अब वे अपनी आगामी फ़िल्म बाजार और हंटर की तैयारी में जुटे हुए है ।