बॉलीवुड के स्टार किड्स ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने से पहले ही सोशल मीडिया स्टार बन चुके है । साल 2017 में स्टार किड्स का स्टारडम सिर चढ़ कर बोला, और ये अभी तक कायम है । और इन स्टार किड्स में सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान । शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान भी न केवल पैपराजी की फ़ेवरेट है बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफ़ी लोकप्रिय है । और अब सुहाना खान ने भी ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी एंट्री दर्ज करा ली है । हाल ही में सुहाना वोग इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर अपने ग्लैमरस अंदाज में नजर आई ।

ग्लैमर वर्ल्ड में सुहाना खान की स्टनिंग एंट्री, वोग के कवर पर दिखाया हॉट अंदाज

शाहरुख खान ने लॉंच किया सुहाना खान का पहला कवर पेज

पापा शाहरुख खान ने वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स 2018, जो 31 जुलाई को आयोजित हुआ, में शामिल हुए और अपनी लाडली सुहाना के पहले कवरपेज को लॉंच किया । सुहाना की ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने पर शाहरुख बहुत खुश हुए और उन्होंने इस खुशी को अपने ट्विटर अकाउंट पर जाहिर की ।

ग्लैमर वर्ल्ड में सुहाना खान की स्टनिंग एंट्री, वोग के कवर पर दिखाया हॉट अंदाज

शाहरुख ने लिखा, ''उसे एक बार फिर अपनी बाहों में उठा रहा हूं । शुक्रिया वोग । हम मोहब्बत के कितने इम्परफेक्ट कैरियर हैं, सिवाय तब जबकि हम अपने बच्चों के बारे में बात करते हैं । इसलिए मेरा बहुत प्यार । हैलो सुहाना ख़ान ।''

गौरी ने एक बीटीएस वीडियो भी शेयर किया है जिसमें टीनेजर सुहाना अपने पहले मैगजीन शूट के बावजूद भी काफ़ी आत्मविश्वासी दिखाई दे रही है । अलग-अलग पोज के साथ अलग-अलग आउट्फ़िट्स में सुहाना काफ़ी ग्लैमरस लग रही है । सुहाना को देख ऐसा लग रहा है कि मानो वह इसी इंडस्ट्री के लिए ही बनी हो । वोग के कवर पेज पर सुहाना फ़ूलों की ड्रेस में एक कुर्सी पर बैठे हुए कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही है ।

ग्लैमर वर्ल्ड में सुहाना खान की स्टनिंग एंट्री, वोग के कवर पर दिखाया हॉट अंदाज

करण जौहर ने जताया गर्व

करण जौहर, जो शाहरुख और गौरी के साथ-साथ उनके तीनों बच्चों के भी बेहद करीबी माने जाते है, ने सुहाना पर गर्व जताते हुए कहा, ''उसे स्टेज पर देखा है और मेरा सीना गर्व से फूल जाता है । वो बेहद शानदार है और एक जन्मजात टैलेंट है । सुर्खियों में आने पर स्वागत है । सबसे मुश्किल पलों में भी यह तुम्हें प्यार में डुबो देगा । और मुझे कभी अंकल ना कहने के लिए शुक्रिया । बहुत प्यार ।''

बता दें कि, शाहरुख ने पहले ही यह साफ़ कर दिया था कि, सुहाना को अभिनय करना अच्छा लगता है और वह अक्सर अपने स्कूल में प्ले में भाग लेती रही है । सिनेमा की दु्निया सुहाना को काफ़ी अच्छी लगती है । सुहाना अपने दम पर एक बेहतरीन कलाकार बनने की इच्छा रखती है । जिसमें खुद सुहाना की स्टाइल झलके न कि उनके पापा की ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने पहनी हॉट बिकिनी और मच गया कोहराम

बहरहाल, मैगजीन के ग्लैमर वर्ल्ड में सुहाना की दिलकश एंट्री के बाद अब उनके फ़ैंस बॉलीवुड में उन्हें देखने के लिए बेताब है ।