अनुभवी फिल्म निर्माता जेपी दत्ता अपनी आगामी फिल्म पलटन के हर नए कंटेंट की रिलीज के साथ प्रत्याशा बढ़ाते हुए नज़र आ रहे है । छोटे टीज़र और कैरेक्टर पोस्टर के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, निर्माताओं ने कल रिलीज होने वाले फ़िल्म के ट्रेलर से पहले एक ओर पोस्टर रिलीज कर दिया है ।

पलटन के नए पोस्टर में मिलिए जेपी दत्ता के नए भारतीय सेना दस्ते से !

पलटन का नया पोस्टर रोंगटे खड़े कर देगा

फ़िल्म के इस नए पोस्टर में इंटेंस युद्ध के लिए तैयार पुरुषों की टोली वर्दी में नज़र आ रहे है, इस नए पोस्टर को देख कर यक़ीनन दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे । दर्शकों के बीच रोमांच का स्तर बढ़ाते हुए, पोस्टर में कल रिलीज होने वाले ट्रेलर की भी घोषणा की गई है ।

फ़िल्म के निर्माता ज़ी स्टूडियोज़ ने नए पोस्टर को ट्वीट करते हुए लिखा," Attention Platoon! #PaltanTrailer out tomorrow.

Over and out??

#Paltan @ZeeStudios_ #JPFilms @RealNidhiDutta @bindasbhidu @rampalarjun @SonuSood @gurruchoudhary @SiddhanthKapoor @harsha_actor @LuvSinha @eshagupta2811 @sonalchauhan7 @Monica_Gill1 @ms_dipika".

पोस्टर में युद्ध के मैदान पर जंग के लिए तैयार, विभिन्न पात्रों के ज़रिए सैनिकों के विभिन्न भावनाओं को दर्शाया गया है ।

सिक्किम सीमा के साथ 1967 के नथू ला मिलिट्री के संघर्षों पर आधारित पलटन में चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई से सामना करने वाली भारतीय सेनाओं की एक अनकही कहानी को दिखाया जाएगा ।

भारत और चीन के बीच युद्ध को दिखाया जाएगा

टीज़र और पोस्टर के रिलीज के साथ, दर्शक अब इस युद्ध नाटक की रिलीज का इंतज़ार कर रहे है । बॉर्डर और एलओसी कारगिल के बाद, इस बार युद्ध त्रयी भारतीय और चीनी बल के बीच हुए युद्ध की एक अनसुनी कहानी दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तयार है ।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक इससे पहले बॉर्डर, एलओसी कारगिल और रिफ्यूजी जैसी युद्ध पर आधारित फ़िल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है । युद्ध त्रयी की तीसरी फ़िल्म में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे और सिद्धांत कपूर जैसे दमदार कलाकार अपने अभिनय का दबदबा दिखाते हुए नज़र आएंगे ।

यह भी पढ़ें : अभिषेक बच्चन ने छोड़ी जेपी दत्ता की पलटन, हर्षवर्धन ने लपकी !

पावर-पैक प्रदर्शनों के साथ, यह फिल्म भारतीय सैनिकों की सबसे बड़ी और अनजान कहानी बताने का वादा करती है, जिन्होंने अंत तक अपने भाइयों के साथ यह जंग लड़ी थी ।