जाह्नवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं । पिछले दिनों जाह्नवी ने अपने खास दोस्त के साथ हाथों में हाथ डाले समंदर किनारे ढलती शाम को एंजॉय करते हुए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए और अब एक बार फ़िर जाह्नवी कपूर ने अपनी गैंग के साथ मजेदार वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में जाह्नवी कपूर बैकलेस ड्रेस में अपने दोस्तों के साथ दिलचस्प डांस करते हुए नजर आ रही हैं । इस वीडियो में जाह्नवी का पहली बार इतना मस्तीभरा अंदाज देखने को मिल रहा है ।

बैकलेस ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने अपनी ‘गैंग’ संग किया मस्तीभरा डांस, भाई अर्जुन कपूर बोले- “बैठकर बात करनी होगी”

जाह्नवी कपूर की अक्सा गैंग

जाह्नवी ने अपने दोस्तों के इस ग्रुप को अक्सा गैंग नाम दिया है । जाह्नवी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है । मेकअप ब्रश, स्पीकर और हाथ में स्लीपर्स लिए जाह्नवी और उनका गैंग Sean Paul के टेंपरेचर गाने पर मस्ती करता नजर आ रहा है । जाह्नवी ने इसे शेयर करते हुए लिखा, “अक्सा गैंग वापस आ गई है ।” इस दौरान जाह्नवी ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं वहीं उनके बाकी फ्रेंड्स भी ब्लैक एंड व्हाइट आउटफ‍िट में नजर आ रहे हैं ।

जहां जाह्नवी ने इस मस्तीभरे मूड की हर कोई जमकर तारीफ़ कर रहा है वहीं जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर ने फ़नी अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, “हम्म्म...इसके लिए अलग से डिनर पर  बैठकर बात करनी होगी ।”

बता दें कि फादर्स डे के मौके पर अर्जुन कपूर ने अपने पिता बोनी कपूर और बहन अंशुला कपूर, जान्हवी और खुशी कपूर के साथ फ़ैमिली डिनर की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो जाह्नवी की आगामी फ़िल्में हैं गुड लक जैरी और दोस्ताना 2 ।