अमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी अमेजॉन ऑरिजिनल कांस्पीरेसी थ्रिलर दुर्गामती : द मिथ का शानदार ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जिसमें प्रमुख रूप से प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका निभा रही हैं । इस दमदार थ्रिलर में माही गिल, जीशु सेनगुप्ता और करण कपाड़िया के साथ अरशद वारसी सहित एक तारकीय कलाकारों की टुकड़ी भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देगी । भूमि पेडनेकर की दुर्गामती का ट्रेलर बहुत थ्रिलर और हॉरर से भरा हुआ है इसमें भूमि बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं ।

हॉरर और थ्रिलर से भरा है भूमि पेडनेकर अभिनीत दुर्गामती का ट्रेलर, 11 दिसंबर को होगी रिलीज

भूमि पेडनेकर की दुर्गामती 11 दिसंबर को होगी रिलीज

यह फिल्म अशोक द्वारा लिखित व निर्देशित है और विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित है जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज़ बैनर के साथ-साथ अक्षय कुमार द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर के तहत प्रस्तुत किया गया है। फ़िल्म 'दुर्गामती' का प्रीमियर इस दिसंबर किया जाएगा ।

फिल्म के निर्देशक अशोक अपनी ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म भागमति (2018) के लिए जाने जाते हैं । फिल्म में भूमि एक सरकारी अधिकारी की अनूठी भूमिका में नजर आएंगी जो एक भयावह साजिश का शिकार बन जाती है । भारत और 200 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 11 दिसंबर से अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर दुर्गामती एन्जॉय कर सकते हैं ।