एक्ट्रेस, सिंगर और टीवी पर्सनालिटी शिबानी दांडेकर हाल ही में अपने बॉयफ़्रेंड फरहान अख्तर के साथ मालदीव में वेकेशन मनाने पहुंची । बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के लिए हॉट डेस्टिनेशन बने मालदीव में एक के बाद एक बॉलीवड सिलेब्स अपने लॉकडाउन के हैंगओवर को खत्म करने के लिए वेकेशन मनाने पहुंच रहे हैं । शिबानी दांडेकर और फ़रहान अख्तर भी एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए बीते दिनों यहां पहुंचे । हालांकि अब शिबानी और फ़रहान मुंबई वापस लौट आए हैं लेकिन लगता है शिबानी अपने वेकेशन टाइम को बहुत मिस कर रही हैं । हाल ही में शिबानी ने अपने इस वेकेशन से अपना बेहद ही हॉट बिकिनी फ़ोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया ।

शिबानी दांडेकर ने मोनोक्रॉम बिकिनी में फ़्लॉन्ट किया अपना फैट फ्री फ़िगर

शिबानी दांडेकर का हॉट अंदाज

शेयर किए गए फ़ोटो में शिबानी मोनोक्रॉम बिकिनी पहने हुए मालदीव में वॉटर विला में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं । इससे पहले भी शिबानी अपने मालदीव वेकेशन से कुछ फ़ोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो शिबानी, रॉय, टाइमपास, नूर, सुल्तान, शानदार, भावेश जोशी समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं । इसके अलावा शिबानी खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा जैसे रिएल्टी शोज में नजर आ चुकी हैं । शिबानी पिछली बार अमेजॉन प्राइम की वेब सीरिज फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 2 में नजर आईं थी ।