जब से सुपर 30 में आनंद कुमार बने ॠतिक रोशन की पहली झलक रिलीज हुई है तब से इंटरनेट पर यह चर्चा का विषय बन गई है । बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ॠतिक रोशन अपने इस लुक में बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे है । उनके इस लुक में बढ़ी हुई दाढ़ी-मूंछे, बिखरे बाल ने उनके फ़ैंस को काफ़ी हैरान कर दिया साथ ही फ़िल्म के लिए बेकरारी भी बढ़ा दी है । ॠतिक रोशन ने अपनी इस फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरु कर दी है ।

मृणाल ठाकुर के साथ ॠतिक रोशन ने शुरू की सुपर 30 की शूटिंग

मृणाल ठाकुर के साथ ॠतिक रोशन कर रहे हैं रोमांटिक सीन

इन दिनों ॠतिक वाराणसी में इस फ़िल्म के लिए रोमांटिक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे है । वाराणसी शूटिंग शेड्यूल में ॠतिक टीवी एक्ट्रेस कुमकुम भाग्य फ़ेम मृणाल ठाकुर के साथ रोमांटिक सीन कर रहे है । आपको बता दें कि मृणाल ठाकुर ने कुमकुम भाग्य में लीड एक्ट्रेस की बहन का रोल अदा किया था और फ़िर बाद में इस सीरियल को छोड़ दिया था ।

मृणाल ठाकुर के साथ ॠतिक रोशन ने शुरू की सुपर 30 की शूटिंग

काबिल स्टार ने मंगलवार के दिन 2 बजे गंगा के तट पर एक पूजा के सीन के साथ फ़िल्म की शूटिंग शुरू की । इसके बाद, ॠतिक और मृणाल ने शहर के रामनगर किले में बाकी हिस्सों की शूटिंग की । फ़िल्म के सेट के अंदर के सूत्र ने खुलासा किया कि इस शूट के लिए किले को एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में तब्दील किया है ।

मृणाल ठाकुर के साथ ॠतिक रोशन ने शुरू की सुपर 30 की शूटिंग

आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है ये फ़िल्म

विकास बहल द्वारा निर्देशित सुपर 30, गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित एक बायोपिक फ़िल्म है । आपको बता दें कि इस फ़िल्म में पटना के निवासी गणितज्ञ आनंद कुमार के चरित्र को प्रदर्शित किया जाएगा, जो 30 हुनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चो को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है ।

मृणाल ठाकुर के साथ ॠतिक रोशन ने शुरू की सुपर 30 की शूटिंग

हाल ही में आनंद कुमार ने सोशल मीडिया पर इस फ़िल्म का ऐलान करते हुए भावनात्‍मक संदेश शेयर किया है । उन्होंने लिखा, ''एक कहावत बड़ी मशहूर है कि हजारों मील की यात्रा की शुरुआत सिर्फ एक कदम से होती है । लेकिन मैं अक्सर अपने स्टूडेंट्स से कहता हूं कि हजारों मील की यात्रा की शुरुआत के लिए पहला कदम उचित दिशा बढ़ना सबसे जरुरी है । और जिस तरह से सुपर 30 फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल ने जोरदार तैयारी के आज वाराणसी में फिल्म की शूटिंग का आगाज किया है सच में वह काबिले तारीफ है ।

यह भी पढ़ें : फ़र्स्ट लुक : सुपर 30 में ॠतिक रोशन आनंद कुमार बनकर ऐसे लगेंगे

अभी तुरंत शूटिंग शुरू होने के पहले विकास बहल ने मुझे ऋतिक जी के पहले लुक को भेजा तब मैं देखकर दंग रहा गया । लगा कि मैं अपने-आप को कई साल पीछे स्टूडेंट लाइफ में देख रहा हूँ, और आगे उन्होंने मुझसे कहा कि वे अभी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहें है, आपके आशीर्वाद की जरुरत है । मैंने कहा कि मैं आपको क्या आशीर्बाद दे सकता हूँ । हाँ, मेरी शुभकामनायें हमेशा आपके साथ हैं ।