बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन अपने हैंडसम लुक और फ़िटनेस से न्यू जेनरेशन के ऐक्टर्स को भी पीछे छोड़ देते हैं । 49 की उम्र में ऋतिक रोशन ऐसे-ऐसे फ़िटनेस गोल्स देते हैं जिन्हें अचीव करने में अच्छे-अच्छो के पसीने छूट जाए । एक बार फिर ऋतिक रोशन ने शर्टलैस होकर अपनी फिट और टाँड बॉडी को फ़्लैंट किया है । ऋतिक ने कोई मिल गया के 'जादू' की तरह बताया की धूप कितनी ज़रूरी होती है ।

ऋतिक रोशन ने अपने शर्टलैस लुक में दिए फ़िटनेस गोल्स ; कोई मिल गया के ‘जादू’ की तरह बताई धूप की इम्पोर्टेंस

ऋतिक रोशन ने दिए फ़िटनेस गोल्स

ऋतिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर साइकलिंग करते हुए अपनी फ़ोटो शेयर कर फ़िटनेस गोल्स दिए इस दौरान ऋतिक के शर्टलैस लुक ने सभी ध्यान खींचा । वहीं धूप का महत्व बताते हुए फ़िटनेस गोल्स अचीव करने का मंत्र भी दिया । यूज़र्स ने ऋतिक के इस सुझाव को तुरंत उनकी फ़िल्म कोई मिल गया के 'जादू' से कनेक्ट कर लिया क्योंकि उसे भी धूप पसंद थी । ऋतिक ने अपने शर्टलैस लुक को शेयर करते हुए लिखा, “When you need to shred fast, nothing works better than vitamin D’hoop! Soak it in before the yellow turns blue”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, ऋतिक जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन ड्रामा फ़ाइटर में एक बार फिर एक्शन अवतार में नज़र आएँगे । इस फ़िल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में नज़र आएंगी । इसके अलावा ऋतिक की सुपरहीरो ड्रामा कृष 4 की स्क्रिप्ट पर भी का चल रहा है । वहीं ऋतिक एक बार फिर वॉर के सीक्वल, वॉर 2 में नज़र आएंगे और इस बार उनके साथ साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर स्क्रीन शेयर कराटे हुए नज़र आएँगे ।