ओम राउत द्वारा निर्देशित भूषण कुमार की मेगाबजट फ़िल्म आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग को लोगों से काफ़ी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है । प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष के लिए तीन बड़ी नेशनल चेन्स- PVR, आइनॉक्स और सिनेपोलिस ने लगभग 73,000 टिकट बेचे हैं । पीवीआर 35,000 टिकटों के साथ आगे चल रहा है, इसके बाद आईनॉक्स और सिनेपोलिस पहले दिन की कुल बिक्री में 38,000 का योगदान दे रहे हैं ।

Adipurush (Hindi) Advance Booking update: प्रभास ने एडवांस बुकिंग में ऋतिक रोशन, आमिर खान और सलमान खान की इन फ़िल्मों को पीछे छोड़ा ; 25 करोड़ रू से ज्यादा ओपनिंग की उम्मीद

आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग

रिलीज में अभी ढाई दिन बाकी हैं, वहीं आदिपुरुष हिंदी की एडवांस बुकिंग ट्रेंड काफ़ी अच्छा संकेत दे रहा है । नेशनल चेन्स में आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान की कुल एडवांस बुकिंग को भी पीछे छोड़ चुकी है । प्रभास का क्रेज़ लोगों में सिर चढ़कर बोलता है और ये इस बात का सबूत है ।

अगले कुछ घंटों में, प्रभास रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार की एडवांस बुकिंग को भी पार कर लेगी और बुधवार सुबह तक कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 की कुल बुकिंग से आगे निकल जाएगी । आदिपुरुष के लिए यह एक बहुत अच्छा एडवांस है और यह 25 से 30 करोड़ रू की ओपनिंग की उम्मीद जताता है ।