जब करण जौहर की बात आती है, तो फिल्म निर्माण की उनकी शैली ने हमेशा सिनेमाई पलायनवाद को सही ठहराया है, जब भी दर्शक किसी थिएटर में प्रवेश करते हैं, तो वे इसकी तलाश करते हैं । 25 साल पहले, उन्होंने ऐसी कहानियां लाने के लिए एक क्रांति से कम कुछ नहीं शुरू किया जो दिल को छूती हैं और सौंदर्य की नज़र से भी सफल हैं । फिल्म निर्माता का  सफर 1998 में कुछ कुछ होता है के साथ शुरू हुआ और अब, निर्देशन से 7 साल ब्रेक लेने के बाद, वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ वापस आ गए हैं ।

करण जौहर की फैमिली रॉम-कॉम ड्रामा रॉकी और रानी प्रेम कहानी का म्यूजिक और रोमांस बनेगा फ़िल्म की यूएसपी

करण जौहर की रॉकी और रानी प्रेम कहानी

करण अपनी फिल्मों में स्टाइल, इमोशंस, रोमांस और फैमिली वैल्यू लाने के लिए जाने जाते हैं । चाहे वह कभी खुशी कभी गम का अपने माता-पिता से प्यार करने का मूल विषय हो, स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ मिलेनियल रोमांस को फिर से परिभाषित करना हो या ऐ दिल है मुश्किल में एकतरफा प्यार की गहराई में उतरना होवह सिनेमाई कलात्मक के साथ दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के विचार से अच्छी तरह वाकिफ हैं । इस बात को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता कि करण को बेहतरीन संगीत की भी परख हैं । उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को हर मौके, इमोशन और मोमेंट के लिए गाने दिए हैं ।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कॅरक्टर पोस्टर साबित करते हैं कि फैमिली रॉम-कॉम करण के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस की एक और शानदार काम होगा । अब, जैसा कि फिल्म का टीज़र आने वाला है, निश्चित रूप से यह आश्वासन दिया जा सकता है कि धर्मेंद्र, शबाना आज़मी, जया बच्चन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट वही जादू पैदा करेंगे जो प्रोडक्शन हाउस माहिर रहा है ।

एक बड़ी और भव्य फिल्म में रोमांस, ड्रामा, पारिवारिक भावनाओं और निश्चित रूप से शानदार संगीत के स्वाद के साथ निर्देशक, करण अपने मूल तत्व में वापस आ गए हैं । हम 28 जुलाई को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।