बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा, जो पिछली बार फ़िल्म जिला गाजियाबाद में नजर आईं थी, अब भले ही फ़िल्मों में नजर नहीं आ रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी उन्हें उनके फ़ैंस के साथ जोड़े रखती है । बिग बॉस 8, की प्रतियोगी रह चुकी मिनिषा लांबा अपनी प्रोफ़ेशलन लाइफ़ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी है । और अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मिनिषा लांबा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक बिकिनी फ़ोटो पोस्ट किया है जो यकीनन उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ाने का काम कर रहा है ।

HOTTIE Alert! ब्लैक लिंगरी में पानी में बैठी मिनिषा लांबा का हॉट-सेक्सी लुक आपका पूरा हफ़्ता बना देगा

मिनिषा लांबा का बिकिनी लुक

ब्लैक कलर की मोनोकनी बिकिनी में मिनिषा बेहद हॉट और सेक्सी दिखाई दे रहे है । गोवा के बीच पर पानी में अठखेलियां करती मिनिषा का ये लुक हॉटनैस की हदें तोड़ रहा है । पानी के अंदर मिनिषा की सेक्सी अदाओं से भरा उनका सेक्सी लुक किसी को भी दीवाना बना सकता है । अपनी इस हॉट सेक्सी फ़ोटो को शेयर करते हुए मिनिषा ने लिखा है कि, 'Monday Morning thoughts are of Goa...'

यह भी पढ़ें : Hot ! हॉट अंदाज में स्विमिंग पूल के पास लेटी मिनिषा लांबा के सेक्सी फ़िगर से नजरे हटाना मुश्किल है

यहां से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली मिनिषा के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, यहां, कॉर्पोरेट, हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड, और दस कहानियां जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभाने वाली मिनिषा को असली पहचान मिली साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म बचना ए हसीनों से । इस फिल्म में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और बिपाशा बसु लीड रोल में नजर आईं थी ।