बॉलीवुड के 'खतरों के खिलाड़ी' कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार अपने शानदार परफ़ोरमेंस के साथ-साथ अपने खतरनाक एक्शन सीन के लिए भी जाने जाते है । अक्षय कुमार की खासियत ये है कि फ़िल्मों में ज्यादातर स्टंट वह खुद ही करते हैं और किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते है । जल्द ही अक्षय कुमार फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी की आगामी कॉप ड्रामा फ़िल्म सूर्यवंशी में पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगे । लेकिन इससे पहले ही रोहित सूर्यवंशी के अक्षय को निर्देशित करे, दोनों रिएल्टी शो, खतरों के खिलाड़ी 9, के फ़िनाले एपिसोड में रोहित शेट्टी के साथ नजर आए । यहां रोहित ने अक्षय को एक खतरनाक स्टंट करने का चैलेंज दिया जिसे अक्षय ने बड़ी ही सहजता के साथ पूरा कर दिया ।

रोहित शेट्टी के कहने पर अक्षय कुमार ने कर तो दिया खतरनाक स्टंट, अब कह रहे हैं- 'मेरी पत्नी को मत बताना'

अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी के लिए किया खतरनाक स्टंट सीन

पिछले हफ़्ते रिएल्टी शो, खतरों के खिलाड़ी 9 का फ़िनाले हुआ जिसमें पूनित पाठक विजेता बने और घर 'खतरों के खिलाड़ी' ट्रॉफ़ी को लेकर गए । बता दें कि रोहित शेट्टी की होस्टिंग वाले शो, खतरों के खिलाड़ी के फ़िनाले एपिसोड में अक्षय, स्पेशल मेहमान बने थे । यहां अक्षय को शो के होस्ट और अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी के निर्देशक रोहित शेट्टी द्दारा एक चैलेंज मिला जिसमें अक्षय को एक खतरनाक स्टंट करते हुए ट्रॉफ़ी तक पहुंचना था ।

रोहित शेट्टी के कहने पर अक्षय कुमार ने कर तो दिया खतरनाक स्टंट, अब कह रहे हैं- 'मेरी पत्नी को मत बताना'

रोहित द्वारा तैयार किए गए स्टंट में जलती हुई कारों का पीछा करते अक्षय के पीछे एक तेज रफ्तार ट्रक चलता हुआ नजर आ रहा है लेकिन अक्षय जाबांजी दिखाते हुए ट्रॉफ़ी तक पहुंच ही जाते है । हमेशा की तरह अक्षय ने दिलेरी दिखाते हुए अपने फ़ैंस को निराश नहीं किया और इस चैलेंज को पूरा किया ।

जलती हुई कारों के बीच किया स्टंट

इसके बाद अक्षय ने रोहित के साथ जलती हुई कारों के करीब खड़े होकर एक फ़ोटो पोस्ट की और उसमें लिखा, "और हां, मेरी पत्नी को मत बताना ।"

आपको बता दें कि पिछले हफ़्ते जब अक्षय ने डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म अमेजॉन प्राइम पर अपना डेब्यू किया तो अपने पहले वेब शो, द एंड के लॉंच के दौरान अपनी बॉडी पर आग लगाई जिसे देखकर अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना खासी नाराज हुई थी और उन्होंने अक्षय को धमकी भी दी थी । ट्विंकल ने लिखा था कि, 'बकवास! ये सब मैंने देखा । इस तरह मैंने देखा कि आपने खुद को आग लगाने का फैसला किया । घर आओ । अगर इन सब से आप बच गए तो मैं तुम्हें जान से मारने जा रही हूं । भगवान मेरी मदद करो ।'

सूर्यवंशी में बनेंगे पुलिस अफ़सर

अजय देवगन के साथ सिंघम और रणवीर सिंह के साथ सिम्बा जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बा अब रोहित शेट्टी अक्षय के साथ एक और कॉप ड्रामा बना रहे हैं जिसका नाम है, सूर्यवंशी । इस फ़िल्म में अक्षय, एटीएस अफ़सर वीर सूर्यवंशी के किरदार में नजर आएंगे । अभी कुछ दिन पहले ही इस फ़िल्म के दो पोस्टर्स को रिलीज किया गया था जिसमें अक्षय एक बहादुर पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आ रहे थे । सूर्यवंशी अगले साल 2020 ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । एक्शन पैक्ड इस फिल्म में अक्षय खतरनाक एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार के 'फ़ायर स्टंट' पर बुरी तरह से नाराज हुईं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, अब अक्षय को लग रहा है घर जाने में डर

बता दें कि, रोहित शेट्टी ने अपनी आगामी फ़िल्म सूर्यवंशी की तैयारी शुरू कर दी है जबकि इसकी शूटिंग मई 2019 से शुरू होगी । रोहिट शेट्टी पिक्चर्स, कैप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म को हीरो जौहर, अरुण भाटिया, करण जौहर, अपूर्व मेहता और रोहित शेट्टी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा ।