सनी लियोन एक बार इंटरनेट पर अपने हॉटफ़ोटोशूट को लेकर सनसनी मचाने वाली हैं । आपको बता दें कि सनी लियोन का ये फ़ोटोशूट एक सामजिक कारण को ध्यान में रख कर किया है । सनी लियोन ने विश्व पर्यावरण दिवस पर पेटा यानी पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ इंडिया के साथ हाथ मिलाया है ।

पेटा के लेटेस्ट फ़ोटोशूट में सनी लियोन करीब-करीब न्यूड नजर आ रही हैं और खुद को एक साटिन के कपड़े से कवर कर रखा है और बिस्तर पर उनके आस-पास कई तरह की लाल मिर्च पड़ी हुई है । सनी हमेशा जानवरों के कल्याण में सक्रिय रूप से शामिल है । विश्व पर्यावरण दिवस पर पेटा के साथ सहयोग करते हुए सनी लियोन ने सभी से शाकाहारी होने का आग्रह किया है और फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा, “This #WorldEnvironmentDay, let’s fight climate change with diet change. Go vegetarian!! @PETAIndia.”

सनी लियोन के शूट से पेटा ने एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें सनी लियोन मे खुलासा किया है कि क्यों वह शाकाहरी बनी । सनी ने कहा कि, "मैंने शाकाहारी बनने का चुनाव इसलिए नहीं किया क्योंकि मैं वजन घटाना चाहती थी । मैं शाकाहारी बनना चाहती थी क्योंकि मैं यह जानकार सह नहीं सकी कि जानवारों को खाने के लि बनाने के लिए किस प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है ताकि मैं उसे खा सकूं । जो फ़ायदे मैंने देखें है, उसमें से ये है कि एक बार जब मैंने यह शुरू किया तो मेरा काफ़ी पाउंड वजन कम हो गया । मैंने ऐसा नोटिस किया है कि शाकाहारी होने के बाद मैं ज्यादा ऊर्जावान महसूस करती हूं ।”

फ़िल्मों की बात करें तो, सनी लियोन पिछली बार सोनाक्षी सिन्हा की फ़िल्म नूर में खुद की ही एक स्पेशल भूमिका में नजर आईं थी । इसके बाद वे अजय देवगन अभिनीत फ़िल्म बदशाहो में एक स्पेशल भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी और उसके बाद तेरा इंतजार जहां वह अरबाज खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आएंगी ।