हाल ही में राष्ट्रीय पक्षी मोर को लेकर एक अजीबो-गरीब बयान दिया गया कि मोर ब्रह्मचारी होता है और वह कभी सेक्स नहीं करता । मोर के जब आसूं आते हैं तो मोरनी उसे चुगकर गर्भवती हो जाती है । इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त हास्य से भरी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं ऐसे में हमारा बॉलीवुड कहां पीछे रहने वाला है । बॉलीवुड सितारों ने इस मुद्दे पर मजेदार चुटकी ली ।

देश और दुनिया के हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में आए राष्ट्रीय पक्षी मोर के बारें में एक अजीबोगरीब बयान कि 'मोर सेक्स नहीं करता है', बयान पर मजेदार चुटकी ली है । इस मुद्दे पर ट्विंकल खन्ना ने चुटकी लेते हुए लिखा कि, 'जंगल में मोर नाचा किसने देखा.'

मोर सेक्स नहीं करता वाले बयान पर सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा कि, पिकॉक सेक्‍स नहीं करते वे आंसुओ से रिप्रोडयूस करते हैं । वाह क्‍या बात है । वाओ मेरा तो दिमाग ही घूम गया है यह रोचक बात सुनकर ।

इसके बाद टीवी अभिनेत्री श्रुति सेठ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मैं आंसू पीना चाहती हूं.'

आपको बता दें कि राजस्थान हाईकोर्ट के जज जस्ट‍िस महेंद्र शर्मा ने बुधवार को हमारे देश के राष्ट्रीय पक्षी मोर को लेकर एक बड़ा ही अजीब बयान दिया था । राष्ट्रीय पक्षी मोर को क्यों नेशनल बर्ड बनाया गया है उसके बारे में तर्क देते हुए जस्टिस शर्मा ने कहा कि मोर की खासियत है कि मोर आजीवन ब्रह्मचारी है । मोर सेक्स नहीं करता बल्क‍ि मोर के आंसू को चुग कर मोरनी गर्भवती होती है । मोर के पंख को भगवान कृष्ण ने इसलिए लगाया क्योंकि वह ब्रह्मचारी है । मंदिरों में भी इसलिए मोर पंख लगाया जाता है । बस फ़िर क्या था इस बयान के बाद ट्विटर पर हास्यपस्द ट्वीट्स की आंधी सी आ गई ।