ये वो समय है जब बॉलीवुड सेलिब्रिटी कई प्रतिष्ठित मैगजीन के कवर पेज पर आकर मैगजीन की शोभा बढ़ाते हैं । जैकलिन फ़र्नांडिज भी हाल ही में एक मैगजीन् के कवरपेज पर नजर आईं वो भी बिल्कुल एक नए अवतार में । हाल ही में जैकलिन हारपर बाजार ब्राइड मैगजीन के जून अंक के कवर पेज पर सेक्सी और मदहोश कर देने वाली ब्राइड के रूप में नजर आई ।

मैगजीन के लेटेस्ट फ़ोटोशूट में जैकलिन फ़र्नांडिज काफ़ी सेक्सी और मदहोश कर देने वाली दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं । इस फ़ोटोशूट के लिए जैकलिन ने गोल्डन रंग के ब्लाउज के साथ लंबा पिंक कलर का लंहगा पहना हुआ है जिसे अनुश्री रेड्डी ने डिजाइन किया है । परंपरागत पोशाक के साथ जैकलिन ने नीरव मोदी की चूड़िंया, स्टेटमेंट नेकलेस और ब्रेसलेट पहना हुआ है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “Shot in the most beautiful English countryside for this one! @nupurmehta18 you made it work even in rain!! @shaanmu longest eyelash session ever but so worth it check out some stunning pieces from @anushreereddydesign @niravmodijewels @bazaarbridein #june.”

फ़िल्मों की बात करें तो, जैकलिन फर्नांडिज़ जल्द ही एक्शन फ़िल्म रीलोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी । हाल ही में जैकलिन ने जुड़वा 2 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है । इस फ़िल्म में वह वरुण धवन और तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगी । इसके बाद वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म ड्राइव में भी नजर आएंगी ।