बॉलिवुड से हॉलिवुड तक अपनी ऐक्टिंग का जादू चलाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है । ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा जोनस न केवल अंतर्राष्ट्रीय ईवेंट्स का हिस्सा बनती हैं बल्कि प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय मैगजीन के कवरपेज की शान भी बनती है । हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इनस्टाइल मैगजीन के लिए एक बेहद हॉट फ़ोटोशूट करवाया है । प्रियंका चोपड़ा जोनस का ये हॉट अंदाज मैगजीन के जुलाई 2019 अंक में देखने को मिलेगा । वैसे ऐसा पहली बार है कि प्रियंका ने एक अंतर्राष्ट्रीय मैगजीन के कवरपेज पर भारतीय पोशाक साड़ी पहनकर अपना हॉट अंदाज दिखाया है ।

HOTNESS! इनस्टाइल कवर के लिए प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना हॉट ग्लोबल अवतार, बैकलैस साड़ी में सेक्सी डांस कर ललचाया लोगों का मन

प्रियंका चोपड़ा ने साड़ी में करवाया फ़ोटोशूट

इनस्टाइल मैगजीन के लिए कराए गए इस फोटोशूट के लिए प्रियंका ने तरुण तहिलयानी की डिजाइनर गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है और बैकलैस ब्लाउज पहना हुआ है । न्यूड मेकअप के साथ उन्‍होंने अपने लंबे काले बालों को खुला छोड़ रखा है । इस फोटोशूट में प्रियंका बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं । साड़ी में फोटोशूट के दौरान प्रियंका का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह बोल्ड अंदाज में बैकलैस ब्लाउज को फ़्लॉंट करते हुए डांस करती हुई नजर आ रही है । प्रियंका के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । इस वीडियो में प्रियंका का सेक्सी अंदाज लोगों को खूब भा रहा है ।

बैकलैस ब्लाउज के साथ प्रियंका का ग्लोबल अवतार

प्रियंका ने अपने बैकलैस ब्लाउज वाली हॉट साड़ी वाली फोटो व वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ''फैशन ग्लोबल कल्चर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है,जो अक्सर सदियों से चली आ रही परंपराओं से उत्पन्न होता है, और बदलते मौसम के साथ चेंज होता रहता है । 'साड़ी' जो भारतीय संस्कृति और प्रतिष्ठित मान्यता से प्राप्त सिल्हूटों में से एक है । साड़ी की सिलव्टों में ही इसकी सुंदरता-चंचलता और स्त्रीत्व का प्रतीक है । मैं इसे पहनकर बहुत ही गर्व फिल करती हूं । इस मैगज़ीन के जुलाई कवर के लिए साड़ी में फोटोशूट करवाकर मैं गर्व महसूस कर रही हूं ।''

प्रियंका ने की कई मुद्दों पर बात

इस मैगज़ीन में प्रियंका ने अपने फिल्मी करियर, बॉलिवुड से हॉलिवुड तक के सफर, अपनी शादी, नया परिवार जैसे कई अलग-अलग मुद्दों पर बातें की हैं ।

Me Too – प्रियंका चोपड़ा ने खुलकर बोला 'मेरे साथ भी हुआ यौन शौषण, ये बताने में मुझे कोई शर्म नहीं है'

प्रियंका के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही हॉलीवुड की नई फिल्म वेडिंग कॉमेडी में जल्द नजर आएंगी । यूनीवर्सल पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की जानकारी खुद प्रियंका ने दी थी । ये फिल्म प्रियंका की चौथी हॉलीवुड फिल्म होगी ।

View this post on Instagram

InStyle, July 2019.

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on