हॉलिवुड में भी अपनी खास पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा, जो हमेशा हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती है, ने हाल ही में न्यूयॉर्क में आयोजित हुए 10वें वार्षिक महिला सम्मेलन में शामिल हुई जिसमें उन्होंने यौन उत्पीड़न के बारें में खुलकर अपनी राय रखी । प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान कहा कि उन्हें इस मुद्दे पर बोलने पर कोई शर्म नहीं है । इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि वो भी यौन उत्पीड़न का शिकार हुई हैं ।

Me Too – प्रियंका चोपड़ा ने खुलकर बोला 'मेरे साथ भी हुआ यौन शौषण, ये बताने में मुझे कोई शर्म नहीं है'

प्रियंका चोपड़ा ने यौन शौषण पर खुलकर अपनी राय रखी

10वें 'ऐनुअल विमिन इन द वर्ल्ड समिट' में प्रियंका चोपड़ा ने इस समिट की होस्ट टीना ब्राउन से बात करते हुए सेक्शुअल हैरसमेंट के बारें में कहा कि, अब महिलाओं के साथ ये आम बात हो गई है । अब जो सपॉर्ट हम एक-दूसरे को दे रहे हैं उसके कारण अब कोई हमें चुप नहीं कर सकता है । उन्होंने कहा कि महिलाएं हमेशा से आवाज उठा रही थीं लेकिन अब जो सपॉर्ट वे एक-दूसरे को दे रही हैं उसकी वजह से कोई उन्हें चुप नहीं करा सकता है ।

प्रियंका ने आगे कहा कि, 'मेरे पास अगर एक कहानी है तो अब मुझे यह नहीं लगेगा कि मैं अकेली हूं । न ही मुझे उसपर शर्म आएगी ।' होस्ट टीना ने उनसे जब पूछा कि क्या उन्होंने कभी यौन शोषण का सामना किया है तो उन्होंने 'हां' में जवाब दिया और कहा कि 'मुझे लगता है कि इस रूम में मौजूद हर किसी ने इसका सामना किया है ।'

यह भी पढ़ें : 'पति' निक जोनस संग स्पेशल हॉलिडे पर गईं प्रियंका चोपड़ा ने बिकिनी में दिखाया अपना हॉट अंदाज

आपको बता दें कि, मी टू मूवमेंट का मुद्दा भारत में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने उठाया था और दिग्गज कलाकारों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था । इसके बाद कई और अभिनेत्रियां आगे आई और मी टू मूवमेंट के तहत अपनी आवाज बुलंद की थी । इसके चलते कई दिग्गज कलकारों को फिल्म से हाथ धोना पड़ा । कुछ सेलेब्स को फिल्म से जुड़े प्रोजेक्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया ग या। इस मूवमेंट में नाना पाटेकर, साजिद खान, आलोक नाथ, विकास बहल सहित कई सिलेब्रिटीज का नाम सामने आया है ।