भले ही आप पूनम पांडे से प्यार करें या नफ़रत, लेकिन आप उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते हैं । पूनम पांडे को उनके खुलेपन की वजह से काफ़ी ज्यादा आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है लेकिन फ़िर भी लोग उन्हें देखना नहीं छोड़ते हैं । साल 2011 में भारत के आईसीसी वर्ल्ड कप जीतने पर अपने पूरे कपड़े उतारने का वादा करने वाली पूनम पांडे तभी से लगातार अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं । पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपने हॉट फ़ोटो और वीडियो से लगातार अपने चाहने वालों का दिल जीतती रहती है । आपको जानकर कोई हैरानी नहीं होगी कि इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे के 1.1 फ़ोलोअर्स हैं ।

आज, पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फ़ोटो पोस्ट किया है उसे आप एक बार देखे बिना रह नहीं सकते हैं । इस तस्वीर में पूनम बिकिनी पहने हुए एक पूल में बैठी हुई हैं । इसमें पूनम का हुस्न काफ़ी उत्तेजक लग रहा है जो शायद आपका वीकेंड और भी ज्यादा हॉट बना देगा । और ऊपर से उनके शरीर पर पड़ी कुछ पानी की बूंदे इस तस्वीर को कुछ अलग ही रूप दे रही है ।

पूनम पांडे ने साल 2013 में नशा फ़िल्म के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी । इसके बाद उन्होंने साल 2015 में एक तेलगु फ़िल्म, मालिनी एंड को, भी की थी । पिछले दिनों पूनम पांडे गोविंदा की कमबैक फ़िल्म आ गया गोविंदा के एक आइटम सॉंग़ में नजर आईं थी ।