पत्रलेखा, जिसने राजकुमार राव के साथ सिटीलाइट फ़िल्म से अपना डेब्यू किया, जहां अपनी बेहतरीन अदायगी से बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम बन गई है वहीं दूसरी तरफ़ उनकी हॉटनैस भी उन्हें अन्य अभिनेत्रियों से अलग बनाती है । अपनी पहली फ़िल्म से ही उन्होंने काफ़ी लोकप्रियता हासिल कर ली थी । इसी के साथ-साथ उनकी राजकुमार राव के साथ डेटिंग भी उन्हें खासी सुर्खियों ले आई ।

कल, पत्रलेखा ने अपनी एक बेहद हॉट और दहकती फ़ोटो को पोस्ट किया जो ये सबित करती है कि वह बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक है । इस तस्वीर में वह हॉट बिकिनी में समुद्र के पास एक लॉग पर आराम करती हुई दिखाई दे रही है । बिकिनी में सेक्सी पोज में लेटी पत्रलेखा की ये तस्वीर किसी को भी मदहोश कर देने का दम रखती है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए पत्रलेखा ने लिखा, “The ocean is everything I want to be – beautiful, mysterious, wild and free.”

पत्रलेखा की दूसरी फ़िल्म विक्रम भट्ट की इरोटिक थ्रिलर फ़िल्म लव गेम्स थी, जिसमें उनका कफ़ी दहकता अवतार देखने को मिला था । लेकिन दुख की बात ये है कि उए फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई । वह हंसल मेहता की वेव सीरिज बोस; डेड/अलाइव में काफ़ी महत्वपूर्ण रोल में नजर आ रही है । इसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आ रही है । उनकी अगली फ़िल्म अभय देओल के साथ नानु की जानू है ।