पूरे विश्व में अपने प्रतिष्ठित बाहुबली चरित्र के लिए प्रसिद्ध प्रभास के प्रसंशको की संख्या यू तो अनगिनत है लेकिन उत्तर भारत में एक विशाल प्रशंसको का जमावड़ा प्रभास के नाम है ।

बाहुबली फ्रेंचाइजी को विश्वभर से अपार प्रेम और प्रशंसा से नवाज़ा गया था । फिल्म को उत्तर भारत से ढेर सारा प्यार प्राप्त हुआ था और इसी के साथ प्रभास के प्रशंसकों की होड़ और सीमाओं में भी इज़ाफ़ा देखने मिला था । बाहुबली फ्रैंचाइज़ी की सफलता के कारण, प्रभास अब भारत के जाना माना नाम और सबसे प्रसिद्ध चेहरा बन गए है ।

पंजाब में मोगा के नीलम नोवा सिनेमा के प्रबंधक राजकुमार ठाकुर ने कहा, ''बाहुबली स्टार प्रभास ने उत्तरी क्षेत्र में प्रसंशको का एक बड़ा सा हुजूम अपने नाम कर लिया है । कुछ ऐसा, जिसे हमने कुछ समय से नहीं देखा है । बेहद कम समय की सीमा में प्रभास एक बड़ा स्टार बन गए है और अभिनेता ने बखूबी बॉक्स ऑफिस को भी अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है । बाहुबली की सनक पंजाब में हर एक दर्शक तक पहुंच चुकी है, यहाँ तक कि दर्शकों ने मुझ से पूछताछ की है कि प्रभास की अगली फिल्म बड़े पर्दे पर कब आएगीं ।"

आगे उन्होंने कहा,"बाहुबली के कारण, प्रशंसकों ने प्रभास की पिछली फिल्मों को भी देखना शुरू कर दिया है । प्रभास की डिमांड अब कई गुना बढ़ गयी है ।"

वर्तमान में, अभिनेता श्रद्धा कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्म साहो की तैयारी कर रहे है ।