बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनैस के कारण छाई रहती हैं । हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपना एक थ्रोबैक बिकिनी फ़ोटो पोस्ट किया है जिसमें उनका हॉट अंदाज उनके फ़ैंस को खूब पसंद आ रहा है । वैसे ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले भी ईशा अपनी बिकिनी तस्वीरों से और बोल्ड फ़ोटो से अपने फ़ैंस का दिल जीत चुकी है ।

HOT! व्हाइट मोनोकिनी बिकिनी में ईशा गुप्ता के बोल्ड-सेक्सी पोज पर फ़िदा हुए फ़ैंस

 

ईशा गुप्ता का सेक्सी अंदाज

शेयर की गई इस फ़ोटो में ईशा व्हाइट कलर की मोनोकिनी बिकिनी में सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं । हालांकि यह उनके पुराने फ़ोटोशूट का ही एक हिस्सा है । ईशा के इस फ़ोटो में जो सबसे ध्यान खींच रही है वो है उनकी अंगूठी, जिसपर बड़े-बड़े रूप में लव्ड लिखा हुआ है ।

HOT! व्हाइट मोनोकिनी बिकिनी में ईशा गुप्ता के बोल्ड-सेक्सी पोज पर फ़िदा हुए फ़ैंस

ईशा की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो अप्रैल महीने में ईशा ने अपने लॉंगटाइम बॉयफ़्रेंड मैनुअल कैम्पोस गुलर के साथ अपनी रिलेशनशिप को ऑफ़िशियल किया था ।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

यह भी पढ़ें : HOT! ईशा गुप्ता ने अपने सेक्सी बिकिनी लुक के साथ दिया जिंदगी का गहन ज्ञान

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, पिछली बार अनुपम खेर के साथ फ़िल्म वन डेः जस्टिस डिलिवर्ड में नजर आईं ईशा जल्द ही अमिषा पटेल की देसी मैजिक में नजर आएंगी । इसके अलावा वह जी5 की चर्चित वेब सीरीज रिजेक्ट्स के दूसरे सीजन से अपना डिजीटल डेब्यू भी करने जा रही हैं । इस सीरीज में वह एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी ।