बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता, जो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनैस के कारण छाई रहती हैं, ने कुछ महीने पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट को डिलीट कर सभी को चौंका दिया था । सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनैस से सनसनी मचाने वाली ईशा गुप्ता के मिलियन फ़ोलोअर्स ये जानने के लिए बेताब थे कि आखिर उन्होंने अपने सभी फ़ोटोज और वीडियोज को डिलीट क्यों किया । लेकिन ईशा गुप्ता ने एक बार फ़िर अपने स्टनिंग और सिजलिंग फ़ोटो के साथ इंस्टाग्राम पर धमाकेदार कमबैक किया और एक के बाद एक वह अपने बोल्ड फ़ोटोज से इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं । हाल ही में ईशा गुप्ता ने जिंदगी से जुड़ा एक गहन ज्ञान देते हुए अपना बिकिनी फ़ोटो पोस्ट किया जो उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है ।

HOT! ईशा गुप्ता ने अपने सेक्सी बिकिनी लुक के साथ दिया जिंदगी का गहन ज्ञान

ईशा गुप्ता का सेक्सी अंदाज

शेयर किए गए फ़ोटो में ईशा रेड एंड व्हाइट कलर की ‘लव यू’ लिखी बिकिनी में नजर आ रही हैं । बीच हैट के साथ बिकिनी में सेक्सी पोज देती ईशा का ये अंदाज उनके फ़ैंस को बहुत अच्छा लग रहा है । अपने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए ईशा ने लिखा, “पहले खुद से प्यार करिए क्योंकि इसी के साथ आपको पूरी लाइफ बितानी है ।”

ईशा की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो अप्रैल महीने में ईशा ने अपने लॉंगटाइम बॉयफ़्रेंड मैनुअल कैम्पोस गुलर के साथ अपनी रिलेशनशिप को ऑफ़िशियल किया था ।

View this post on Instagram

“Love yourself first, that’s who you’ll be spending the rest of your life with” ♥️

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

यह भी पढ़ें : ईशा गुप्ता ने देशी घी खाकर भी मेंटेन किया बिकिनी फ़िगर, फ़्लॉंट किए अपने सेक्सी कर्व्स

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, पिछली बार अनुपम खेर के साथ फ़िल्म वन डेः जस्टिस डिलिवर्ड में नजर आईं ईशा जल्द ही अमिषा पटेल की देसी मैजिक में नजर आएंगी । इसके अलावा वह जी5 की चर्चित वेब सीरीज रिजेक्ट्स के दूसरे सीजन से अपना डिजीटल डेब्यू भी करने जा रही हैं । इस सीरीज में वह एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी ।