सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में अपनी जांच तेजी से शुरू की । एनसीबी बॉलीवुड की उस ड्रग चेन को क्रैक करने की तरफ तेजी से बढ़ रही है जो इंडस्ट्री में काफी वक्त से एक्टिव है । एनसीबी ड्रग्स मामले में जहां दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर रही हैं वहीं रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हो चुकी है । इसके अलावा ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने अपनी हिरासत में ले लिया है । क्षितिज को हिरासत में लिए जाने के बाद धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख करण जौहर ने बयान जारी कर ड्रग्स मामले पर अपनी सफाई दी है । करण जौहर ने ऑफ़िशियली बयान जारी कर कहा है कि, वो ड्रग्स नहीं लेते हैं ।

ड्रग्स मामले में NCB के बढ़ते शिकंजे के बाद करण जौहर ने दी अपनी सफ़ाई, कहा- ‘मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और ना ही इसे प्रमोट करता हूं’

करण जौहर ने सभी अफ़वाहों पर दी सफ़ाई

NCB की तरफ से बॉलीवुड में जारी ड्रग्स केस के जांच के दौरान एक के बाद एक नए खुलासे किये जा रहे हैं । इसी को देखते हुए करण की एक पार्टी भी फ़िर से चर्चा में आ रही है । इन सब को देखते हुए करण ने आधिकारिक रूप से बयान कर कहा है कि, “मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और ना ही इसे प्रमोट करता हूं । उन्होंने कहा कि गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 को हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया । जबकि मैंने साल 2019 में ही कहा था कि ये सभी आरोप गलत हैं ।”

क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा पर भी दी सफ़ाई

ड्रग्स मामले में एनसीबी के रडार पर आए क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा के बारें में भी करण ने कहा कि, “कई मीडिया / समाचार चैनल समाचार रिपोर्टों को प्रसारित कर रहे हैं कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे 'सहयोगी' / 'करीबी सहयोगी' हैं । मैं एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि मैं इन व्यक्तियों को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता हूं और इन दोनों में से कोई कोई भी मेरा 'सहायक' या 'करीबी सहयोगी' नहीं है । दोनों ही धर्मा प्रोडक्शंस के अधिकारी नहीं हैं । क्षितिज नवंबर 2019 में कॉन्ट्रैक्ट पर थे । अनुभव ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ महज दो महीने काम किया था ।”

पार्टी में ड्रग्स का सेवन करने के आरोप फ़र्जी हैं

इसके अलावा करण की एक पार्टी को लेकर भी उन पर निशाना साधा जा रहा है जिसके बारें में करण ने कहा कि, “कुछ समाचार चैनलों, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ये गलत खबर चलाई जा रही है कि करण ने 28 जुलाई 2019 को अपने घर पर जो पार्टी दी थी, उसमें ड्रग्स का सेवन किया गया था । मैंने 2019 में ही ये स्पष्ट कर दिया था कि ये आरोप फर्जी हैं । अब दोबारा चलाए जा रहे इस अभियान को देखते हुए मैं फिर से ये कहता हूं कि ये आरोप निराधार और झूठे हैं। उस पार्टी में किसी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था ।”

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on