कोरोना वायरस के आतंक से पूरी दुनिया दहशत में है । कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमण के चलते देश के कई राज्यों में लॉकडाउन हो चुका है । महाराष्ट्र में इस वायरस से संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं । राज्यों में लगे लॉकडाउन और कर्फ्यू के चलते सभी अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हो गए हैं । ऐसे में बॉलीवुड सितारें अपने इस आइसोलेशन पीरियड को अपने-अपने तरीके से बिता रहे हैं । बिग बॉस 7 प्रतियोगी से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी एली एवराम ने भी क्वारनटीन के दौरान अपने फ़ैंस को अपना ग्लैमरस अंदाज दिखलाया । एली एवराम सेल्फ़ आइसोलेशन के दौरान घर में रहकर अपना समय बिता रही हैं ।

HOT! एली एवराम को बिकिनी पहने के लिए स्विमिंग पूल या बीच की जरूरत नहीं, घर की बालकनी ही काफ़ी है…

एली एवराम ने दिखाई हॉटनैस

एली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बिकिनी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, ''किसने कहा कि, बीच वियर पहनने के लिए बीच की जरुरत होती है, मैं तो ये पहनकर अपनी बालकनी में धमाल मचाने वाली हूं, मानो कोई कल ही न हो ।'' शेयर की गई फ़ोटो में एली रेड और ब्लैक कलर की लॉंजरी में नजर आ रही है । बता दें कि एली ने अपनी ये सेल्फ़ी अपने घर के अंदर रहकर ली है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, बिग बॉस सीजन 7 से सुर्खियों में आई एली ने मनीष पॉल की फ़िल्म मिक्की वायरस से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । वह हाल ही में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फ़िल्म मलंग में नजर आईं थी ।