पूरी दुनिया में कोरोना वायरस कहर बनकर टूटा है ।  देशभर के लोग अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हो चुके हैं । सेल्फ आइसोलेशन ने बॉलीवुड स्टार्स की रफ़्तार पर भी ब्रेक लगा दिया है । लेकिन सेल्फ़ आइसोलेशन के इस दौर में बॉलीवुड सितारों ने अपने वर्क आउट पर ब्रेक नहीं लगाया है । कोरोना वायरस की वजह से देशभर में पैदा हुए लॉकडाउन के माहौल में जिम और फिटनेस क्लब भले ही बंद हो गए हो लेकिन बॉलीवुड सितारों ने अपने घर को ही वर्क आउट प्लेस बना लिया है । जहां बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड सेल्फ़ क्वारनटीन के दौरान अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही है वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने वर्क-आउट से सभी को फ़िटनेस गोल्स दे दिये है । अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर उनके फ़ैंस ही नहीं बल्कि खुद बॉलीवुड सितारें भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं ।

FITNESS GOAL: अमिताभ बच्चन ने अपने वर्क आउट से यंग ब्रिगेड को दिए फ़िटनेस गोल्स, बॉलीवुड ने किया सैल्यूट

अमिताभ बच्चन ने अपनी फ़िटनेस से किया इंस्पायर

बता दें कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए आपकी रोग-प्रतिरोधक क्षमता का मजबूत होना बहुत जरूरी है तभी आप इस लाइलाज बीमारी से मुकाबला कर पाएंगे । और इसलिए अमिताभ भी अपनी फ़िटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। बिग बी ने अपने वर्क-आउट की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके पीछे कुछ फ़िटनेस इक्वमेंट नजर आ रहे हैं । अपनी इस तस्स्वीर को पोस्ट करते हुए अमिताभ ने लिखा, ''Keep the gym going .. build resistance .. fight fight fight !!! ?️‍♂️?️??.''

View this post on Instagram

Keep the gym going .. build resistance .. fight fight fight !!! ?️‍♂️?️??

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

निश्चितरूप से 77 साल की उम्र में बिग बी का अपनी फ़िटनेस को लेकर इतना सजग रहना किसी को भी इंस्पायर कर सकता है । बॉलीवुड सितारों ने भी बिग बी के इस फ़िट अंदाज को सैल्यूट किया है । जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बिग बी की इस पोस्ट पर 'प्यार और सम्मान सर' लिखकर कमेंट किया है वहीं टीवी एक्टर गौतम रोड़े ने उन्हें इंस्पिरेशन बताया है ।और उनकी ब्रह्मास्त्र को-स्टार मौनी रॉय ने उन्हें असाधारण कहा है ।

इससे पहले अमिताभ कई मर्तबा कोरोना वायरस के इस तनावपूर्ण माहौल में सभी को सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं । उन्होंने अपने पूरे परिवार संग जनता कर्फ़्यू का भी पूरा सपोर्ट किया ।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को अपने अंदाज में ललकारा, 'आने दो कोरोना-वोरोना…'

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अमिताभ जल्द ही झुंड, आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र और इमरान हाशमी के साथ चेहरे में नजर आएंगे ।