शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है । उनकी हर एक झलक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती है । बॉलीवुड में आए बिना ही सुहाना खान के सोशल मीडिया पर काफ़ी संख्या में फ़ोलोअर्स हैं । वह टीनेजर्स में काफ़ी लोकप्रिय है, और हो भी क्यों न आखिर उनका स्टाइल और खूबसूरती सबसे अलग जो है । सुहाना ने पिछले दिनों मैगजीन के कवरपेज के लिए ग्लैमरस फ़ोटोशूट कराया । लेकिन उससे पहले सुहाना का हाल ही में पोस्ट हुआ ये फ़ोटो तेजी से वायरल हो रहा है । स्पेगेटी क्रॉप टॉप और फ़्लेयर्ड पेंट में सुहाना काफ़ी खूबसूरत और कूल दिखाई दे रही है । बता दें कि सुहाना का ये फ़ोटो उनके परिवार के साथ यूरोप टूर का है ।

गॉरजियस सुहाना खान के इसी हॉट-कूल अंदाज पर फ़िदा लोग

सुहाना खान की खूबसूरती के हैं लाखों दीवाने

सुहाना न केवल खूबसूरत हैं बल्कि काफ़ी स्टाइलिश भी है । हल्के मेक-अप में भी सुहाना की खूबसूरती देखते ही बनती है । एक बार पापा शाहरुख ने अपनी लाडली के फ़्यूचर के बारें में मीडिया को बताते हुए कहा था कि सुहाना को अभिनय का शौक है लेकिन पहले वह अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं और उसके बाद ही अभिनय की दुनिया में कदम रखेंगी । इन दिनों सुहाना लंदन में ड्रामा और थिएटर की पढ़ाई कर रही है । और इसके बाद ही वह पूरी तरह के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी । और सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू में उनका साथ देंगे शाहरुख और दिग्गज फ़िल्ममेकर करण जौहर ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने पहनी हॉट बिकिनी और मच गया कोहराम

अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद, सुहाना अपने फ़ेमस मम्मी-पापा और भाईयों के साथ यूरोप के वेकेशन पर निकल गई । और अब जबकि ये वेकेशन मोड खत्म हो गया है इसलिए सब अपने-अपने ठिकाने पर पहुंच गया है । जहां शाहरुख ने फ़िर से अपनी फ़िल्म जीरो के बाकी के काम में जुट गए हैं वहीं बच्चें भी अपनी पढ़ाई में फ़िर से जुट गए हैं । आप भी देखिए सुहाना की ये नई तस्वीर, और क्या ये आपको पसंद आई या नहीं, ये हमें जरूर बताइए ।