कई सालों बाद, बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित एक बार फ़िर बड़े पर्दे पर लौटी और एक बार फ़िर अपने अभिनय का जादू चला गई । पिछले दिनों माधुरी दीक्षित ने मरठी सिनेमा में फ़िल्म बकेट लिस्ट के साथ अपना डेब्यू किया । यह फ़िल्म दर्शकों सहित समीक्षकों को भी खूब पसंद आई । इन दिनों माधुरी दीक्षित एक डांस रिएल्टी शो डांस दीवाने पर बतौर जज नजर आ रही है । इस शो को अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे है । माधुरी के साथ इस शो में शशांक खेतान और तुषार कालिया जज के रूप में है ।

 WATCH: 'अंखियां मिलाऊं कभी अंखियां चुराऊं' से एक बार फ़िर माधुरी दीक्षित ने चुरा लिया दिल

माधुरी दीक्षित ने याद दिलाए अपने पुराने डांस स्टेप्स

हम सभी जानते हैं कि माधुरी के डांस का हर कोई दीवाना है और आज भी उनके डांस स्टेप याद किए जाते है । अपने डांस शो के दौरान माधुरी ने एक बार फ़िर अपने पुराने डांस स्टेप्स याद दिला दिए । इस शो के दौरान माधुरी ने अपने लोकप्रिय गाने 'अंखियां मिलाऊं कभी अंखियां चुराऊं' की स्टेप्स करके दिखलाई ।

बता दें कि ये गाना साल 1995 में आई फ़िल्म राजा का है और ये गाना माधुरी और संजय कपूर पर फ़िल्माया गया । माधुरी ने अपने डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने की स्टेज पर इस गाने को एक बार तरोताजा कर दिया । एक यंग प्रतियो्गी के साथ माधुरी के इस डांस ने सभी का दिल जीत लिया । माधुरी के एक फ़ैन क्लब ने इस वीडियो को शेयर किया ।

यह भी पढ़ें : WATCH: रेणुका शहाणे माधुरी दीक्षित संग एक बार फ़िर निकली 'अपने देवर की बारात लेके…'

माधुरी जल्द ही अनिल कपूर, अजय देवगन, बोमन ईरानी और अरशद वारसी के साथ आगामी कॉमेडी फ़िल्म टोटल धमाल में नजर आएंगी । इस फ़िल्म को अजय देवगन और फ़ोक्स स्टार स्टूडियो द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । यह फ़िल्म इसी साल 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । इसके अलावा वह धर्मा प्रोडक्शसं की फ़िल्म कलंक में भी नजर आएंगी । इस फ़िल्म में वह संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखाई देंग़ी ।

???????? @madhuridixitnene . . . #instabolly #bollywood

A post shared by Bollywood Entertainment???? (@lnstabolly) on

<strong